scriptगांजे का नशा करने के लिए की थी बुजुर्ग दंपती से लूटे थे डायमंड के टॉप्स | Revealed the robbery incident in Goyal Nagar, two arrested | Patrika News
इंदौर

गांजे का नशा करने के लिए की थी बुजुर्ग दंपती से लूटे थे डायमंड के टॉप्स

गोयल नगर में हुई लूट की वारदात का खुलासा, दो गिरफ्तार

इंदौरSep 26, 2021 / 11:06 pm

प्रमोद मिश्रा

गांजे का नशा करने के लिए की थी बुजुर्ग दंपती से लूटे थे डायमंड के टॉप्स

गांजे का नशा करने के लिए की थी बुजुर्ग दंपती से लूटे थे डायमंड के टॉप्स

इंदौर. गोयल नगर में बुजुर्ग दंपती से हुई लूट के मामलेे में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी गांजे का नशा करते है, नशे के लिए ही उन्होंने पीछा कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था।
24 सितंबर की दोपहर तिलकनगर थाना क्षेत्र के गोयल नगर में महेश शर्मा व द्रोपदी शर्मा के साथ लूट की वारदात हुई थी। वे एक ज्वेलर्स की दुकान से खरीदी कर घर लौट रही थे उस दौरान बाइक सवार बदमाशों ने वारदात की थी। एएसपी जयवीरसिंह भदौरिया के मुताबिक, पलासिया टीआइ संजयसिंह बैस की टीम को तिलक नगर शमशान के पास दो संदेही गांजे का नशा करते मिले। संदेही कुणाल पिता बाबूलाल कैथवास निवासी विनोबा नगर और रोहित पिता शंकरलाल वर्मा निवासी बड़ी ग्वालटोली को थाने लाकर सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने गोयल नगर में लूट करना कबूल लिया। आरोपियों ने जो बेग लूटा उसमें डायमंड के एक जोडी कान के टाप्स तथा नगदी 35000 रूपये थे। तिलकनगर पुलिस को सूचना दी तो टीआइ मंजू यादव आरोपियों से पूछताछ करने पलासिया पहुंची। आरोपी नशे के आदी है। उनसे लूट का सामान बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। थाना पलासिया की कार्यवाही पर डीआइजी ने पुलिस टीम को नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

Home / Indore / गांजे का नशा करने के लिए की थी बुजुर्ग दंपती से लूटे थे डायमंड के टॉप्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो