scriptरिक्शा लेकर निकला चोरी करने, मिल गई पुलिस | Rickshaw carried out theft, Got police | Patrika News
इंदौर

रिक्शा लेकर निकला चोरी करने, मिल गई पुलिस

तेजाजी नगर का मामला

इंदौरJul 15, 2019 / 07:30 pm

रीना शर्मा

indore

रिक्शा लेकर निकला चोरी करने, मिल गई पुलिस

इंदौर.तेजाजी नगर पुलिस ने आज सुबह एक ऑटो रिक्शा के साथ में संदिग्ध को पकड़ा है। बताया जाता है कि आरोपित रिक्शा लेकर चोरी करने के लिए निकला, लेकिन पुलिस के हाथ लग गया।

पुलिस के अनुसार गश्ती दल ने शंका होने पर रिक्शा को रोका था। उसमें मोटर और दूसरा सामान भरा हुआ था। इस पर रिक्शा को थाने ले आए। प्राथमिक जांच में पता चला कि आरोपित रिक्शा लेकर चोरी करने के लिए निकला था। पानी की मोटर भी उसने आसपास के इलाके से ही चुराई है। यहां तक कि जिस ऑटो में वह घूम रहा था। वह भी चोरी का हो सकता है। आरोपित ने पहले उसे चुराया और फिर दूसरी वारदात करने के लिए निकला गया। पुलिस ने चोरी की शंका में सभी थानों पर ऑटो के नंबर का प्रसारण कराया है ताकि अगर आसपास के किसी इलाके से रिक्शा चुराई हो तो सूचना मिल सके। वहीं गाड़ी के नंबर के आधार पर भी जांच की जा रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।
must read : बई का बदमाश बोला – उद्योगपति का नंबर देकर बिल्डर ने कहा, ये काम करते ही बन जाओगे बड़े आदमी

दुकान से मोबाइल चोरी
सहयोग नगर में एक दुकान से मोबाइल चोरी हो गया है। पुलिस के अनुसार जुबेर पिता सादिक मंसूरी निवासी सहयोग नगर की शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है। वह मोबाइल दुकान में रखकर पांच मिनट के लिए घर में गए थे। इसी दौरान बदमाश दुकान में घुसा और मोबाइल लेकर चंपत हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो