scriptबाइक सवार को ट्रक ने मारी टक्कर, महिला की मौत | road accident female death | Patrika News
इंदौर

बाइक सवार को ट्रक ने मारी टक्कर, महिला की मौत

खुडैल थाना क्षेत्र का मामला, महिला को १० फीट घसीटने के बाद ड्राइवर ने रोका ट्रक, हॉस्पिटल में भर्ती रिश्तेदार को देखने जा रहे थे दंपती
 

इंदौरMar 17, 2019 / 09:54 pm

Krishnapal Chauhan

देवगुराडि़या से दूधिया ग्राम के बीच रविवार को दर्दनाक एक्सीडेंट में महिला की मौत हो गई। लापरवाह चालक ने ट्रक से बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे पीछे बैठी महिला उछलकर ट्रक के पहिए की चपेट में आ गई। कई फीट ट्रक उन्हें घसीटते ले गया। गंभीर चोट आने से उनकी मौके पर मौत हो गई।
्रजांच अधिकारी विक्रम सिंह सोलंकी के मुताबिक जानीबाई (35) पति सिध्दूलाल गेहलोत निवासी ग्राम धनोडि़या, उज्जैन की एक्सीडेंट में मौत हुई है। शव का जिला हॉस्पिटल में पीएम कराने के बाद परिजन को सौंपा है। यहां पति ने पुलिस को बताया कि वे तेजाजी नगर क्षेत्र की होटल में नौकरी करते है। उनकी पत्नी परिचित व एक अन्य महिला के साथ बाइक पर बैठकर हॉस्पिटल में भर्ती रिश्तेदार से मिलने जा रही थी। तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। पत्नी पहिए की चपेट में आ गई। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार दो अन्य घायल हो गए। घटनास्थल पर कुछ लोगों ने ट्रक का नंबर देख लिया। इस आधार पर ट्रक की तलाश जारी है।

Home / Indore / बाइक सवार को ट्रक ने मारी टक्कर, महिला की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो