डंपर की गिट्टी में दबने से बाइक सवार शिक्षक की मौत

डंपर की गिट्टी में दबने से बाइक सवार शिक्षक की मौत

Krishnapal Singh Chauhan | Publish: Jan, 15 2019 02:03:04 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

खुडैल थाना क्षेत्र का मामला, स्कूल से घर लौटते वक्त हुआ एक्सीडेंट, गिट्टी में दबे शव को पुलिसकर्मियों ने निकाला

देवास जिले के देवनलियां गांव के स्कूल में पदस्थ शिक्षक की सोमवार को दर्दनाक एक्सीडेंट में मौत हो गई। ड्यूटी खत्म कर वे बाइक से घर लौटते रहे थे तभी मोड पर डंपर उन्हें टक्कर मारने के बाद असंतुलित होकर पलट गया। जिससे उसके लोडिंग सेक्शन में भरी वजनी गिट्टी उन पर गिर गई। दबने से उनकी घटनास्थल पर मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को निकाल पीएम के लिए भेजा।

जांच अधिकारी राजेश डाबर के मुताबिक देवीप्रसाद ५६ पिता दौलत सिंह ठाकुर निवासी बिचौली मर्दाना की एक्सीडेंट में मौत हुई है। घटना शाम करीब ४ बजे की है। ड्यूटी के बाद बाइक से घर लौट रहे मृतक जैसे ही नयापुरा स्थित घाट पर पहुंचे। टर्न पर सामने से आ रहे गिट्टी से भरे डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी। इसके बाद डंपर असंतुलित होकर पलट गया। उसमें भरी वजनी गिट्टी बाइक सवार पर गिर गई। राहगीर की सूचना पर मौके पर पहुंचे तो शिक्षक मिट्टी में दबे दिखे। यह देख १०८ एेंबुलेंस को वहां बुलाया गया। टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला। डॉक्टर ने जांच के बाद बताया की दबने से उनकी जान चली गई। वहां मौजूद कुछ लोगों ने बताया की वे देवास जिले के गांव स्थित सरकारी स्कूल में शिक्षक है। घटना देख वे भी वहां रूके। उन्होंने गिट्टी में दबा शव देख पहचान लिया। तत्काल उन्होंने घटना की सूचना उनके परिजनों को दी। मौके से शव बरामद कर पीएम के लिए जिला हॉस्पिटल भेजा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned