scriptबैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में लूट | Robbery in bank's customer service center | Patrika News
इंदौर

बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में लूट

एक लुटेरे को भाइयों ने रंगेहाथ पकड़ा

इंदौरJul 06, 2022 / 11:32 am

Manish Yadav

After the incident of robbery, the atmosphere of fear among the traders

After the incident of robbery, the atmosphere of fear among the traders

इंदौर। औद्योगिक क्षेत्र पीथमपुर में बैंक के ग्राहक सेवा केन्द्र में लूट की वारदात हो गई। आरोपी पिस्टल लेकर केंद्र में घुस गए थे। आरोपियों ने रुपए लूट भी लिए, लेकिन वहां से भाग नहीं पाए। सेंटर पर बैठे भाइयों में से एक भाई ने लुटेरों को लात मार दी। इससे एक गिर गया और उसके संभलने से पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया।


हिमांशु पिता भोलाराम उपाध्याय निवासी लोधी मोहल्ला की शिकायत पर केस दर्ज किया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह अपने भाई अभिषेक के साथ में ग्राहक सेवा केंद्र पर बैठे हुए थे। रात 10 बजे के करीब उनके केंद्र पर दोनों भाई अपना हिसाब-किताब मिला रहे थे। इसी दौरान दो आरोपी वहां पर घुस आए। आरोपियों ने पिस्टल दिखाकर उनसे रुपयों की मांग की। उन्होंने रुपए नहीं होने की बात कही तो एक आरोपी ने धमकाया और गल्ला खोलकर करीब एक लाख रुपए निकाल लिए। आरोपी रुपए लेकर जाने लगे। इसी बीच अभिषेक उनसे भिड़ गया। उसने एक लुटेरे को लात मार दी। आरोपी गिर गया। इसी बीच उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग भी वहां पर आ गए। आरोपी उठकर भागता, इससे पहले ही उसे रहवासियों की मदद से दोनों भाइयों ने उसे पकड़ लिया। उसका दूसरा साथी भागने में सफल रहा। उसके पास से 35 हजार रुपए भी मिल गए हैं। यह पूरी घटना वहां पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी में साफ तौर पर नकाबपोश बदमाश हाथ में पिस्टल लिए दिखाई दे रहे हैं । रहवासियों का आरोप है कि इतनी देर भी नहीं हुई थी कि सड़क सूनी हो जाती। सड़कों पर सामान्य ट्रैफिक चल रहा था। इसके बाद भी बेखौफ बदमाशों ने अंदर घुसकर रुपए लूट लिए। अगर भाई विरोध नहीं करते तो बदमाश लूटकर भाग भी जाते। फरार आरोपी के भी हिरासत में लिए जाने की बात सामने आ रही है। हालांकि अभी पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।
छह दिन पहले भी हुई थी लूट
छह दिन पहले भी बदमाशों ने इसी प्रकार ग्राहक सेवा केंद्र चलाने वाले दो युवकों को लूट लिया था। आरोपियों ने डंडा मारकर बाइक से गिराया और फिर उनका बैग लेकर भाग निकले थे। एक आरोपी का लाइसेंस गिरने से पुलिस इंदौर के बदमाश तक पहुंची और फिर पूरा गिरोह पकड़ाया।

Home / Indore / बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में लूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो