ट्रायल के दौरान ट्रेनी पुलिसकर्मी का नियंत्रण छूटा, जाली में घुसी कार

आरटीओ...

इंदौर. एक बार फिर आरटीओ में ड्राइविंग लाइसेंस के लिए ट्रायल देने आए एक ट्रेनी पुलिसकर्मी का कार से नियंत्रण छूट गया। जरूरत से ज्यादा एक्सीलेटर दबाने के कारण कार तेजी से दौड़ती हुई ट्रेक के आसपास लगी जालियां में जा घुसी। हालाकि कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ, सिर्फ जालियां टूटीं। जानकारी लगते ही जवान का लर्निंग लाइसेंस निरस्त करते हुए चेतावनी दी गई है। उल्लेखनीय है इसके पहले भी एक बार ट्रेनी पुलिसकर्मियों द्वारा ट्रायल के दौरान प्रशिक्षण केंद्र भवन में कार ठोंक दी थी।

गुरुवार को पुलिस ट्रेनिंग स्कूल के 40 पुलिसकर्मी स्थाई लाइसेंस बनवाने के लिए आवेदन पत्र व अन्य दस्तावेज सहित आरटीओ कार्यालय पहुंचे थे। इस दौरान आवेदकों में से एक आवेदक पवन पिता रामभजन पाटीदार ने मारूति वैगनआर कार क्र. एमपी09एचसी0376 से वाहन चालन परीक्षण के दौरान घबराहट में अत्यधिक एक्सीलेटर दबाने से कार पर अपना नियंत्रण खो दिया। कार टेस्टिंग ट्रेक के पास मौजूद सुरक्षा जाली से टकरा गई और जालियां क्षतिग्रस्त हो गई।

-इस पर पवन का लर्निंग लाइसेंस तत्काल प्रभाव से निरस्त कर दिया गया। साथ ही पाटीदार को चेतावनी देते हुए समझाइश दी गई कि वे पूरी तरह से प्रशिक्षण लेने के बाद ही फिर से लाइसेंस के लिए नियमानुसार आवेदन करें।
जितेंद्र सिंह रघुवंशी , आरटीओ

हुसैन अली
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned