scriptruckus on lukachupi 2 shoot was going on in hospital | लुकाछुपी-2 पर फिर बवाल : अस्पताल में चल रहा था शूट, मरीजों के परिजन बिफर पड़े, जाने वजह | Patrika News

लुकाछुपी-2 पर फिर बवाल : अस्पताल में चल रहा था शूट, मरीजों के परिजन बिफर पड़े, जाने वजह

परिजन का आारोप, शूट के दौरान उन्हें मरीजों से मिलने नहीं दिया गया। अरिहंत अस्पताल प्रबंधन ने दी मामले पर सफाई।

इंदौर

Published: January 20, 2022 11:39:28 pm

इंदौर. मध्य प्रदेश की आर्थिक नगरी इंदौर में चल रही अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री सारा अली खान स्टारर फिल्म लुकाछुपी-2 की शूटिंग के बीच हो रहे बवाल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। शहर के क्रिश्चियन कॉलेज में स्टूडेंट्स की नाराजगी झेलने के बाद अब शहर के गुमाश्ता नगर के अरिहंत अस्पताल में फिल्म प्रोडक्शन और अस्पताल में भर्ती मरीजों के बीच विवाद सामने आया है। मरीजों के परिजन का आरोप है कि, फिल्म शूटिंग के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती उनके मरीजों से मिलने नहीं दिया जा रहा। विवाद बढ़ा ताे अस्पताल प्रबंधन को हस्तक्षेप करना पड़ा। अस्पताल प्रबंधन ने इसपर सफाई दी है।

News
लुकाछुपी-2 पर फिर बवाल : अस्पताल में चल रहा था शूट, मरीजों के परिजन बिफर पड़े, जाने वजह

दरअसल, गुमाश्ता नगर में लुकाछुपी-2 को लेकर लोकेशन तैयार की गई थी। शूटिंग अरिहंत अस्पताल में होनी थी। इस दौरान विक्की कौशल और सारा अली खान भी प्रोडक्शन टीम के साथ वहां थे। जब अस्पताल में मरीजों के परिजन चाय नाश्ता लेकर पहुंचे तो बाउंसरों ने उन्हें रोक दिया। इसपर बाउंसरों और परिजन के बीच विवाद होने लगा।अस्पताल में भर्ती अर्चना गुप्ता के पति ओमप्रकाश ने बातचीत में बताया कि, उन्हें सुबह नीचे जाना था, लेकिन किसी ने जाने नहीं दिया। उन्हें बताया गया कि, फिल्म शूटिंग के बीच किसी को आने-जाने की अनुमति नहीं है। इसी के साथ अन्य आने-जाने वालों को भी ऊपर नहीं जाने दिया गया। हंगामे के बाद प्रोडक्शन टीम को माफी मांगनी पड़ी, तब मामला शांत हुआ।

यह भी पढ़ें- 16 साल पहले हो गई थी 70 साल के बुजुर्ग की मौत, अधिकारियों से बोला, 'साहब- मैं जिंदा हूं'


शूटिंग की जगह अलग किसी ने नहीं रोका- प्रबंधन

इस मामले में अस्पताल प्रबंधन के अतित बगलानी ने बताया कि किसी भी मरीज और परिजनों को आने-जाने से नहीं रोका गया है। शूटिंग अस्पताल के पीछे की तरफ की जा रही है। वहीं से टीम का आना-जाना था। जिसमें सिक्योरिटी के तौर पर अस्पताल के सभी गेट पर गार्ड और बाउंसर को खड़ा किया गया है।

बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत, पुलिया के नीचे गिरा ट्रक - देखें Video

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.