scriptसंदीप तेल हत्याकांड.. सुधाकर पर पुलिस को विश्वास नहीं, असली शूटर पकड़ाने के बाद ही सामने आएंगे | sandeep tel murder | Patrika News
इंदौर

संदीप तेल हत्याकांड.. सुधाकर पर पुलिस को विश्वास नहीं, असली शूटर पकड़ाने के बाद ही सामने आएंगे

संदीप तेल हत्याकांड में महिपाल रावत से पुछताछ

इंदौरJan 27, 2019 / 10:26 am

Lakhan Sharma

sandeep

संदीप तेल हत्याकांड : मास्टरमाइंड रोहित सेठी का फॉर्म हाउस सील, 30 बैंक खाते फ्रीज

इंदौर।
संदीप तेल हत्या कांड के मुख्य षडय़ंत्रकारी रोहित सेठी की पुलिस को अब भी तलाश है। रोहित के पीछे पुलिस टीम लगी होने के बावजूद वह पुलिस गिरफ्त से बाहर है। उधर रोहित सेठी के साथी महिपाल रावत को रायपुर की स्थानीय पुलिस ने पुछताछ के लिए बुला लिया। रायपुर पुलिस को किसी ने सूचना दे दी कि इंदौर हत्या कांड का आरोपित वहां होटल में रूका है। पुलिस पहुंची तो वहां महिपाल रावत था, जिससे पुलिस ने रोहित सेठी के बारे में पुछताछ कर छोड़ दिया।
उधर रिमांड पर चल रहे सुधाकर मराठा और उसके साथियों ने पुलिस को अब तक कुछ खास नहीं बताया है। शूटरों के नाम भी वह अलग अलग बता रहा है, जिसके चलते पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जब तक असली शूटर नहीं पकड़ में आ जाते सुधाकर पर विश्वास नहीं किया जा सकता। उधर सुधाकर राव मराठा ने विकास तिवारी और अजय भोई का पहले शूटर होना बताया अब टारजन देवास व प्रदीप सिंह बना सीकर का नाम आ रहा है। वहीं सुधाकर व उसके साथी सोनू, रोहित और योगी रिमांड पर है। वहीं रोहित सेठी, सुधाकर का साथी देवीलाल और दो शूटर फरार हैं। मामले में पुलिस ने दो दर्जन से अधिक प्रापर्टी और २५ बैंक खाते सीज कर दिए गए हैं। वहीं पुलिस अवैध कब्जा भी तुड़वाने कि तैयारी कर रही है। उधर शहर के अलग अलग थानों में हिरासत में चल रहे सुशील बजाज और नीलू उपाध्याय से भी पुलिस पुछताछ कर रही है जो हत्याकंाड में उनकी भुमिका नहीं होने कि बात पुलिस से कह रहे हैं।

Home / Indore / संदीप तेल हत्याकांड.. सुधाकर पर पुलिस को विश्वास नहीं, असली शूटर पकड़ाने के बाद ही सामने आएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो