scriptदफ्तर से 20 लाख रुपए चोरी, सीसीटीवी से छेड़छाड़ करता दिखा नौकर | sarvent theft in office 20 lac | Patrika News
इंदौर

दफ्तर से 20 लाख रुपए चोरी, सीसीटीवी से छेड़छाड़ करता दिखा नौकर

– तुकोगंज पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण
 

इंदौरMar 05, 2019 / 11:26 am

Lakhan Sharma

news

crime

इंदौर।
तुकोगंज थाना क्षेत्र के साऊथ तुकोगंज स्थित एक सॉफ्टवेअर कंपनी के शोरूम से लगभग २० लाख रुपए नकदी चोरी हो गए। मालिकों ने जब सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो ऑफिस में ही काम करने वाला नौकर सीसीटीवी से छेड़छाड़ करता दिखा। फरियादी ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की है पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

फरियादी कुलदीप कुंडल निवासी झलारिया ने पुलिस को बताया कि मेरा सायबर इंफ्रास्ट्रक्चर प्रायवेट लिमिटेड नामक कंपनी का ऑफिस है। जिसमें मेरे पार्टनर अमित अग्रवाल व अभिषेक पारिख है। यहां सॉफ्टवेअर संबधी कार्य होता है। कल जब हमने अपने ऑफिस में स्थित अलमारी के लॉकर को चेक किया तो उसमें रखे लगभग १५ से २० लाख रुपए नहीं थे। फिर हमने ऑफिस में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो 23 फरवरी २०१९ को शाम करीबन 7.30 बजे मेरा नौकर विनय कदम सीसीटीवी कैमरे से छेड़छाड़ करते पाया गया। शंका है कि मेरे ऑफिस से नौकर विनय कदम द्वारा सितम्बर 2018 से लेकर अब तक लगभग 15 से 20 लाख रुपए चुराए गए हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर नौकर विनय कदम के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। थाना प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि आरोपी विनय कदम को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

– मंदिर से चोरी
क्षिप्रा थाना क्षेत्र के ग्राम बूढ़ी बरलई के सरकारी खेड़ापति मंदिर पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। यहां से चोर पीतल की तीन बड़ी घंटिया चुराकर ले गए। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं भंवरकुआं थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर ४७ भगवानदीन नगर में भी चोरों ने एक घर में हाथ साफ कर दिया। फरियादी दीपेश शाह ने पुलिस को बताया कि तीन मार्च की रात अज्ञात चोर घर में प्रवेश कर लगभग ४२ हजार रुपए नकदी चुराकर ले गए।

Home / Indore / दफ्तर से 20 लाख रुपए चोरी, सीसीटीवी से छेड़छाड़ करता दिखा नौकर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो