scriptकार ने स्कूल वैन को मारी टक्कर,बच्चों की चीख सुन लोग मदद के लिए दौड़े | school van accident | Patrika News
इंदौर

कार ने स्कूल वैन को मारी टक्कर,बच्चों की चीख सुन लोग मदद के लिए दौड़े

व्हाईट चर्च चौराहे की घटना: टक्कर से पलटी खा गई वैन

इंदौरOct 16, 2019 / 12:45 am

Krishnapal Chauhan

कार ने स्कूल वैन को मारी टक्कर,बच्चों की चीख सुन लोग मदद के लिए दौड़े

कार ने स्कूल वैन को मारी टक्कर,बच्चों की चीख सुन लोग मदद के लिए दौड़े,कार ने स्कूल वैन को मारी टक्कर,बच्चों की चीख सुन लोग मदद के लिए दौड़े,कार ने स्कूल वैन को मारी टक्कर,बच्चों की चीख सुन लोग मदद के लिए दौड़े,कार ने स्कूल वैन को मारी टक्कर,बच्चों की चीख सुन लोग मदद के लिए दौड़े,कार ने स्कूल वैन को मारी टक्कर,बच्चों की चीख सुन लोग मदद के लिए दौड़े,कार ने स्कूल वैन को मारी टक्कर,बच्चों की चीख सुन लोग मदद के लिए दौड़े,कार ने स्कूल वैन को मारी टक्कर,बच्चों की चीख सुन लोग मदद के लिए दौड़े

इंदौर. तेज रफ्तार कार ने मंगलवार सुबह व्हाईट चर्च चौराहे पर स्कूली वैन को टक्कर मार दी। इससे एक दर्जन बच्चों से भरी वैन पलटी खा गई। वैन में फंसे बच्चों की चीख सुन लोग मदद के लिए दौड़े और उन्हें निकाला। गनीमत थी कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई। मौके पर स्कूल प्रबंधन और परिजन भी पहुंच गए। प्राथमिक उपचार के बाद सभी बच्चों को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई।
संयोगितागंज पुलिस के मुताबिक सुबह 7.20 बजे इनोवा कार एमपी 09 बीए ने व्हाईट चर्च चौराहा क्रॉस कर रही सेंट रेफियल्स स्कूल के बच्चों से भरी वैन को टक्कर मार दी। वैन रोड पर ही पलटी खा गई। वैन में 8 से 12 वर्ष उम्र की एक दर्जन छात्राएं थी। राहगीर की सूचना पर थाने से पुलिसकर्मी शंकरलाल मेणा मौके पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि इनोवा कार का चालक वाहन छोडक़र चला गया। इस बीच लोगों ने बच्चों से उनके परिजन का नंबर लेकर संपर्क किया। सूचना पर स्कूल स्टाफ भी मौके पर पहुंचा। बच्चों को स्कूल प्रबंधन व परिवार के सुपुर्द किया गया। ज्यादाकर बच्चियों को हाथ-पैर में खरोंच आई है, तीन को अधिक चोट पहुंची है। परिवार उन्हें उपचार के लिए पास ही स्थित हॉस्पिटल लेकर पहुंचा, जहां प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। कुछ बच्चे स्कूल पढऩे चले गए तो कुछ को परिवार अपने साथ घर ले गए। पुलिस के मुताबिक देर रात कर कोई भी थाने में शिकायत करने नहीं पहुंचा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो