जोया ने बताया, यहां मारा था देवांशु को चाकू, लेपटॉप बैग छीनने की हुई थी कोशिश

आरोपियों को घटनास्थल ले जाकर पुलिस ने किया रिक्रिएशन, देवांशु मिश्रा हत्याकांड: परिजन मिले पुलिस अफसरों से, दोस्त की भूमिका पर जताया संदेह

इंदौर. रियल एस्टेट कंपनी के सीनियर सेल्स डायरेक्टर देवांशु मिश्रा की हत्या के मामले में पुलिस आरोपियों को लेकर घटना स्थल पहुंची। उनसे पूरे घटनाक्रम का रिक्रिएशन कराया। इधर, देवांशु के परिजनों ने पुलिस अफसरों से मिलकर दोस्तों की भूमिका व अन्य मुद्दों पर गंभीरता से जांच करने की मांग की। रिमांड खत्म होने पर आरोपियों को जेल भेज दिया है।
देवांशु के चाचा व अन्य परिजन एसपी, पूर्व आशुतोष बागरी व अन्य अफसरों से मिले। उन्होंने सतीश की भूमिका की पूरी जांच करने की मांग की। उन्हें इस बात पर शक था कि सतीश अकेला देवांशु को लेकर घर तक कैसे पहुंचा? उनका कहना था, देवांशु कोई बड़ी डील करने वाला था, हत्या के पीछे कहीं वह मसला न हो। अफसरों ने उन्हें समझाइश दी कि सतीश ने लापरवाही की, लेकिन उसकी भूमिका अभी तक सामने नहीं आई है। हालांकि अभी पूछताछ चल रही है।

आरोपी जिया, अल्लू, आलिम को लेकर रविवार को लसूडिय़ा पुलिस बॉम्बे हॉस्पिटल के पास घटनास्थल पर पहुंची और उनसे पूरा घटनाक्रम समझा। आरोपियों ने बताया, उन्होंने किस तरह से घटना को अंजाम दिया। घटना के पहले नेमावर रोड पर दो मोबाइल लूटने की बात भी आरोपियों ने कबूली। हालांकि इस मामले में केस दर्ज नहीं था। अन्य घटनाओं को लेकर पूछताछ की जा रही है।

प्रमोद मिश्रा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned