scriptदोबारा शुरू नहीं हो सकी शिर्डी की फ्लाइट, 10 दिसंबर तक औरंगाबाद की ही उड़ान | Shirdi's flight could not start again due to bad weather | Patrika News
इंदौर

दोबारा शुरू नहीं हो सकी शिर्डी की फ्लाइट, 10 दिसंबर तक औरंगाबाद की ही उड़ान

टिकट बुक कराने वाले यात्रियों को रुपए लौटा रही एयरलाइंस

इंदौरDec 05, 2019 / 04:05 pm

हुसैन अली

दोबारा शुरू नहीं हो सकी शिर्डी की फ्लाइट, 10 दिसंबर तक औरंगाबाद की ही उड़ान

दोबारा शुरू नहीं हो सकी शिर्डी की फ्लाइट, 10 दिसंबर तक औरंगाबाद की ही उड़ान

इंदौर. साईं भक्तों के लिए इंदौर से शिर्डी की सीधी उड़ान पर मौसम की वजह से ब्रेक लगा हुआ है। इंडिगो ने 2 दिसंबर तक शिर्डी की जगह औरंगाबाद तक के लिए यह फ्लाइट ऑपरेट की लेकिन अब इसे बढ़ाकर १० दिसंबर तक कर दिया है। इस बीच शिर्डी के लिए टिकट बुक कराने वालों को इस फ्लाइट में शिफ्ट होने या फिर पैसे वापस लेने की सुविधा दी जा रही है।
इंडिगो की फ्लाइट सुबह 9.40 बजे शिर्डी से उड़ान भरकर 10.55 पर इंदौर आती और वापसी में 11.15 बजे उड़ान भरकर 12.35 बजे शिर्डी पहुंचती थी। इस रूट पर एयरलाइंस छोटे विमान ऑपरेट कर रही है। शिर्डी एयरपोर्ट पर नेविगेशन यंत्र की सुविधा नहीं है इसलिए नवंबर की शुरुआत में ही कोहरा होने के कारण शिर्डी एयरपोर्ट पर छोटे विमानों की लैंडिंग और टेकऑफ रोक दिया गया। सूत्रों के अनुसार शिर्डी एयरपोर्ट प्रबंधन ने इसके लिए नेविगेशन यंत्र लगा लिया है मगर इसकी डीजीसीए से अनुमति नहीं मिल सकी है। इस वजह से उड़ान रुकी हुई है। इस रूट पर अच्छी बुकिंग देखते हुए इंडिगो शिर्डी की जगह इसी समय पर औरंगाबाद के लिए सीधी फ्लाइट ऑपरेट कर रही है। फिलहाल 10 दिसंबर तक औरंगाबाद और 11 दिसंबर से शिर्डी की फ्लाइट की बुकिंग दी जा रही है।

Home / Indore / दोबारा शुरू नहीं हो सकी शिर्डी की फ्लाइट, 10 दिसंबर तक औरंगाबाद की ही उड़ान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो