script‘कांग्रेस की जोड़-तोड़ की सरकार है, क्या पता कब टपक जाए’ | shivraj singh chouhan talks about congress government | Patrika News
इंदौर

‘कांग्रेस की जोड़-तोड़ की सरकार है, क्या पता कब टपक जाए’

‘कांग्रेस की जोड़-तोड़ की सरकार है, क्या पता कब टपक जाए’

इंदौरFeb 12, 2019 / 04:54 pm

हुसैन अली

shivraj

‘कांग्रेस की जोड़-तोड़ की सरकार है, क्या पता कब टपक जाए’

इंदौर. मुझे इस बात का दुख नहीं है कि मैं सीएम नहीं हूं। दुख इतना है कि भाजपा को वोट ज्यादा मिले फिर भी सीटें कम मिलीं। मुझे लोगों ने सलाह दी थी कि जोड़-तोड़ कर लें, लेकिन जोड़-तोड़ और खरीद-फरोख्त की सरकार को मैं पसंद नहीं करता। कांग्रेस की सरकार भी पूरी बहुमत से नहीं बनी है। कब तक चलेगी और कब टपक जाए, ्रकोई ठिकाना नहीं है। हम जब भी बनाएंगे बहुमत से सरकार बनाएंगे।
यह कहना है मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का। वे सोमवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शहर में थे। उन्होंने कहा कि नई सरकार के कार्यकाल में लोगों को बीमारी सहायता के लिए परेशान होना पड़ रहा है। वर्तमान सरकार भाजपा कार्यकाल में बनाई गई योजनाओं को धीरे-धीरे बंद कर रही है। राज्य बीमारी सहायता योजना को ठप कर दिया है। लोग को इलाज कराने राशि के लिए भटकना पड़ रहा है। जब लोग मेरे पास आते थे तो उन्हें एक, दो, तीन लाख रुपए तक की सहायता दे दी जाती थी। आयुष्मान योजना को भी दरकिनार कर दिया है। इस योजना पर लोग चाहें तो गैर राजनीतिक तरीके से काम किया जा सकता है, जिससे कि जरूरतमंदों को मदद मिल सके। वहीं अन्य योजनाओं की हालत भी खस्ता है।

Home / Indore / ‘कांग्रेस की जोड़-तोड़ की सरकार है, क्या पता कब टपक जाए’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो