scriptShocking video of man death who had come to eat food in hotel due to silent heart attack in front of family | shocking video : खाने के साथ साथ टेबिल तक आई मौत, बीवी-बच्चों के सामने पिता की थम गई सांसें | Patrika News

shocking video : खाने के साथ साथ टेबिल तक आई मौत, बीवी-बच्चों के सामने पिता की थम गई सांसें

locationइंदौरPublished: Dec 19, 2023 03:59:13 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

- असमय मौत का हैरान कर देने वाला मंजर सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद, बीवी बच्चे देखते रहे और दुनिया छोड़ गया पिता...

bhopal.jpg

मौत का कोई भरोसा नहीं, न जाने किस पल मौत आप तक पहुंच जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। बीते कुछ दिनों में असमय मौत की घटनाएं तेजी से बढ़ी हैं जिनके कारण हर कोई हैरान है। ऐसे ही एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें एक होटल में परिवार के साथ खाना खाने पहुंचा शख्स खाने का निवाला ले पाता इससे पहले ही मौत उस तक पहुंच गई। बीवी-बच्चे अपनी आंखों के सामने पिता को मौत के आगोश में देख रहे थे लेकिन वो कुछ समझ पाते या फिर कर पाते इससे पहले ही सांसें थम चुकी थीं।

इंदौर का बताया जा रहा वायरल वीडियो
असमय मौत का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो भोपाल का बताया जा रहा है। हालांकि पत्रिका डॉट कॉम इस बात की पुष्टि नहीं करता है। वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम कैलाश पटेल जो देवास जिले की सतवास तहसील बिचकुवा का रहने वाला था। कैलाश अपने बीवी-बच्चों के साथ एक होटल में खाना खाने पहुंचा था। जहां उन्होंने खाने का ऑर्डर दिया। परिवार खाने का इंतजार कर रहा था। तभी कुछ देर बाद वेटर खाना लेकर आता है लेकिन इससे पहले की कोई एक निवाला भी तोड़ पाता इससे पहले ही अचानक कैलाश को साइलेंट अटैक आया और उनकी मौत हो गई।

देखें वीडियो-

बीते कुछ दिनों में तेजी से बढ़ी हैं हार्ट अटैक की घटनाएं
बता दें कि बीते कुछ दिनों में तेजी से हार्ट अटैक के कारण अचानक मौत की घटनाओं में इजाफा हुआ है । कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिनमें कभी डांस करते-करते तो कभी जिम करते-करते अचानक मौत होने के वीडियो सामने आ चुके हैं। हृदय रोग विशेषज्ञ बताते हैं, जब आप बहुत तनाव में होते हैं तो शरीर में कोर्टिसोल नाम का स्ट्रेस हार्मोन रिलीज होता है। यह हार्मोन दिल में जाने वाले खून के प्रवाह को कम करता है। इससे दिल को जरूरी ऑक्सीजन और पोषकतत्व नहीं मिल पाते हैं। इस की वजह से धमनियों में ब्लाक जमा होने लगता है जो अपने आप में हार्ट अटैक का एक कारण है।
देखें वीडियो-

ट्रेंडिंग वीडियो