scriptइंदौर दोनों वर्गों के फाइनल में | Softball Tournament | Patrika News
इंदौर

इंदौर दोनों वर्गों के फाइनल में

राज्य सबजूनियर सॉफ्टबॉल स्पर्धा

इंदौरNov 15, 2019 / 11:37 am

Anil Phanse

इंदौर दोनों वर्गों के फाइनल में

इंदौर दोनों वर्गों के फाइनल में

इंदौर। चिमनबाग मैदान पर जिला सॉफ्टबॉल संघ द्वारा आयोजित राज्य सबजूनियर सॉफ्टबॉल स्पर्धा में मेजबान इंदौर ने बालक व बालिका वर्ग के फाइनल में प्रवेश किया। लीग मुकाबलों की समाप्ती के बाद शीर्ष चार टीमें सेमीफाइनल में पहुंची। बालिका वर्ग के सेमीफाइनल में इंदौर ने मंदसौर को 9-0 से पराजित किया। वहीं दूसरे सेमीफाइनल में देवास ने भोपाल को रोमांचक मुकाबले में 1-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। बालक वर्ग के में भी इंदौर ने आसानी से उज्जैन को 7-0 से हराकर अंतिम मुकाबले में प्रवेश किया। वहीं दूसरे सेमीफाइनल टीकमगढ़ ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सशक्त देवास को 1-0 से मात दी।
नि:शुल्क कराटे शिविर
इंदौर । द सेवियर हुमन राइट्स ऑर्गेनाइजेशन के तत्वाधान में ड्रैगन मार्शल आर्ट्स एकेडमी द्वारा आइडियल पब्लिक स्कूल खजराना में सात दिवसीय निशुल्क कराटे प्रशिक्षण शिविर लगा।
शिविर आयोजक समाज सेवी मोहसिन पटेल ने बताया कि शिविर सईद आलम के मार्ग दर्शन में उत्कृष्ट सम्मान से सम्मानित मलेशिया अंतरराष्ट्रीय स्वर्ण पदक विजेता अब्दुल राशिद ने बच्चों का मनोबल बढ़ाते हुए प्रैक्टिकल अभ्यास कराया जिससे बच्चो ने कराटे की बारीकियों को समझा जिससे उनका कॉन्फिडेंट बढ़ा। शिविर के समापन अवसर पर संस्था के अध्यक्ष शकील शेख, नायता पटेल समाज प्रदेश अध्यक्ष समाज सेवी युनूस पटेल गुड्डू, डॉक्टर रिजवान पटेल, स्कूल के डायरेक्टर मुबारक पठन, नगर निगम अधिकारी सूरज पटकुले एवं देवेन्द्र शर्मा मौजूद थे।

Home / Indore / इंदौर दोनों वर्गों के फाइनल में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो