scriptचेकिंग के नाम पर सिपाही ने की मारपीट, शिकायत की तो एएसपी बोले – कई घंटे काम करते हैं सिपाही | Soldiers assault on him in the name of checking | Patrika News

चेकिंग के नाम पर सिपाही ने की मारपीट, शिकायत की तो एएसपी बोले – कई घंटे काम करते हैं सिपाही

locationइंदौरPublished: Jul 13, 2019 04:56:27 pm

एसएसपी ने दिए जांच के निर्देश

indore

चेकिंग के नाम पर सिपाही ने की मारपीट, शिकायत की तो एएसपी बोले – कई घंटे काम करते हैं सिपाही

इंदौर. चेकिंग के नाम पर सिपाही पर रुपए नहीं देने पर मारपीट का आरोप लगाया है। थाने में सुनवाई नहीं होने पर एसएसपी को शिकायत की गई। वहीं एएसपी ट्रैफिक ने कहा, कई घंटे सिपाही ड्यूटी करते है। ऐसे में कोई उलझेगा तो विवाद तो होंगे।

MUST READ : बच्चे के जन्म के बाद प्रसूता लो मारे चांटे, कहा – इतना क्यों खाया की बच्चा 4.5 किलो का हो गया

बाणगंगा निवासी कारपेंटर रामसिंह गुरुवार शाम पत्नी को राजबाड़ा छोडक़र जा रहा था। रामसिंह ने बताया, नगर निगम रोड पर उसे सिपाही हरीश ने रोका। गाड़ी के दस्तावेज दिखाने के बाद भी थाने ले आया। आरोप है, वह 500 रुपए मांग रहा था, जबकि उनके पास पूरे दस्तावेज थे व हेलमेट भी पहने था। रुपए नहीं देने पर थाने में भी थप्पड़ मारे व मारपीट की।

 

indore

कान में चोट आने से सुनने में दिक्कत होने लगी। विरोध जताने पर 500 का चालान बना दिया। परिवार को जानकारी दी तो वे एमजी रोड थाने पहुंचे। रामसिंह की पत्नी ने थप्पड़ मारने पर विरोध जताया। उसने थाने में ही सिपाही हरीश पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया। सिपाही पर कार्रवाई की मांग की तो हरीश वीडियो बनाने लगा। काफी देर हंगामे के बाद भी सुनवाई नहीं की तो उन्होंने एमवायएच में मेडिकल कराया। शुक्रवार को एसएसपी से शिकायत की।

MUST READ : इंदौर की पहली महिला लोको पायलट अब दौड़ाएंगी ट्रेन , पांच साल के धैर्य का ऐसा मिला इनाम

एसएसपी ने जांच के निर्देश दिए है। हरीश का कहना है, उसने मारपीट नहीं की। पांच सौ रुपए का चालान बनाने पर परिवार विवाद करने लगा। उधर, एएसपी ट्रैफिक महेंद्र जैन का कहना है कि सिपाही कई घंटे लगातार काम करते हैं। ऐसे में कोई उनसे उलझेगा तो ऐसे विवाद होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो