scriptपुलिस से बोली मां : जमाई ने पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर कर ली थी खुदकुशी, अब ससुराल वाले बेटी को चाहते हैं मारना | son in law jumped from the fifth floor and committed suicide now | Patrika News
इंदौर

पुलिस से बोली मां : जमाई ने पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर कर ली थी खुदकुशी, अब ससुराल वाले बेटी को चाहते हैं मारना

नातिन के अपहरण का कर रहे प्रयास, दामाद की मौत, अब बेटी को दे रहे जान से मारने की धमकी

इंदौरDec 06, 2019 / 04:46 pm

रीना शर्मा

पुलिस से बोली मां : जमाई ने पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर कर ली थी खुदकुशी, अब ससुराल वाले बेटी को चाहते हैं मारना

पुलिस से बोली मां : जमाई ने पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर कर ली थी खुदकुशी, अब ससुराल वाले बेटी को चाहते हैं मारना

इंदौर. एक महिला ने पुलिस से शिकायत की है कि उसके जमाई की मौत हो गई। बेटी और नातिन उसके पास रह रहे हैं तो बेटी के सास, ससुर, जेठ बेटी को मारने की धमकी दे रहे हैं और नातिन के अपहरण का प्रयास कर रहे हैं। महिला तीन दिनों से पुलिस के चक्कर लगा रही है, लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।
must read : मुंबई की सोनिया के साथ इस बंगले में रुकता था जीतू, रातभर बाहर पहरा देते थे बाउंसर

विनोबा नगर में रहने वाली महिला सुशीला मोहे ने थानों पर सुनवाई नहीं होने के बाद अब एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र से शिकायत की है। महिला ने शिकायत में लिखा है कि मेरी बेटी प्रिया मोहे ने कबीर पिता उपदेश सक्सेना से प्रेम विवाह किया था। मेरी बेटी को उसके ससुराल वालों ने घर में नहीं घुसने दिया वह जमाई के साथ अलग रहती थी। जमाई कबीर की मृत्यु हो गई थी। दरअसल कबीर को भोपाल पुलिस लूट के एक मामले में पकडऩे आई थी। उसने पुलिस को देख पंाचवीं मंजिल की गैलेरी से छलांग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गई थी। कबीर के भाई शशांक पिता उपदेश सक्सेना को भोपाल पुलिस ने लूट के मामले में पकड़ा था। उसने बताया था कि भाई कबीर के साथ मिलकर वह चेन लूटने की वारदात करते हैं। इस मामले में जब कबीर को पकडऩे भोपाल पुलिस इंदौर पुलिस के साथ मंगल नगर पहुंची तो कबीर ने कूदकर आत्महत्या कर ली थी।
must read : Breaking : जीतू पर इनाम एक लाख रुपए करने की तैयारी, धोखे से लिया अखबार का ऑफिस, अब तक 24 FIR दर्ज

पिता, मां, जेठ धमका रहे…
महिला सुशीला ने पुलिस से शिकायत की है कि जमाई की मौत के बाद अब लगातार जमाई के पिता उपदेश सक्सेना, मां पुष्पा, जेठ आदित्य और शशंाक बेटी प्रिया को धमका रहे हैं। 4 दिसंबर को बेटी का जेठ शशांक घर आया और नातिन अबीरा को उठा कर ले जाने लगा। इसके बाद शशांक ने भाई आदित्य व मां पुष्पा को बुलाया और चारों ने हमें धमकियां देना शुरू कर दी। कहा कि इसे तो हम ले जाएंगे कोई हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकता। इसके साथ ही शब्दों से भी अपमानित किया। घटना के बाद मेरी बेटी पलासिया थाने और महिला थाने गई तो पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की। महिला ने एसएसपी से निवेदन किया है की उक्त मामले में त्वरित कार्रवाई करें। हमें लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। कोई भी अनहोनि होती है तो इन सभी की जिम्मेदारी रहेगी। शिकायत मिलने के बाद अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Indore / पुलिस से बोली मां : जमाई ने पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर कर ली थी खुदकुशी, अब ससुराल वाले बेटी को चाहते हैं मारना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो