scriptपति की मार से बचने के लिए मां के पास आ जाती थी बेटी, दामाद ने सास को ही उतार दिया मौत के घाट | son-in-law killed her mother-in-law | Patrika News
इंदौर

पति की मार से बचने के लिए मां के पास आ जाती थी बेटी, दामाद ने सास को ही उतार दिया मौत के घाट

विवाद होने पर चली जाती थी मायके

इंदौरSep 03, 2019 / 12:21 pm

रीना शर्मा

पति की मार से बचने के लिए मां के पास आ जाती थी बेटी, दामाद ने सास को ही उतार दिया मौत के घाट

पति की मार से बचने के लिए मां के पास आ जाती थी बेटी, दामाद ने सास को ही उतार दिया मौत के घाट

पीथमपुर. पीथमपुर के ग्राम सिंधी भोंडिया में हुई महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। बताया जाता है कि महिला को उसके दामाद ने इसलिए मार दिया कि जब भी उसका अपनी पत्नी से विवाद होता तो वह अपनी मां के पास चली जाती थी।
must read : गणेशजी बैठाने के लिए मांगा चंदा, मना करने पर युवक को मारा चाकू, बचाने आई मां का भी कर दिया ये हाल.

पुलिस के अनुसार पीथमपुर सेक्टर- 1 में जतन बाई (60) की हत्या कर दी गई थी। उसकी हत्या में दामाद उमराव को गिरफ्तार किया गया है। टीआई सीएस चडार ने बताया कि आरोपित ने गला दबा कर सास को मार दिया था। पूछताछ में पता चला है कि पति-पत्नी के बीच अकसर विवाद होता रहता था। विवाद होने पर मारपीट के डर से वह मां के घर चली जाती थी। इसी से नाराज उमराव ने सास की हत्या की योजना बनाई और जतन बाई के घर जाकर गला दबा कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वहां से भाग गया। उसकी बेटी से पुलिस को कुछ ऐसी बात पता चली जो कि आरोपित की ओर इशारा करती थी। पुलसि ने उसकी तलाशी की तो वह घर से गायब था। इस पर उसकी तलाश में छापे मारे गए और गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने हत्या करना कबूल कर लिया।
must read : नहीं लौटी चेन्नई गए मरीजों की आंखों की रोशनी, अब मंत्री बोले- दिलाएंगे गरीबी रेखा कार्ड और पेंशन

छात्र की संदिग्ध हालात में मौत

पीएसी की तैयारी कर रहे छात्र की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। वह अपनी बड़ी बहन के साथ शिवमपुरी कॉलोनी में रहकर पढ़ाई कर रहा था। भंवरकुआं पुलिस के अनुसार मृतक का नाम शुभम पिता चंद्रभान (18) निवासी अशोक नगर है। वह अपनी बड़ी बहन आरती के साथ किराए के मकान में रह रहा था। यहां पर रहकर निजी कोचिंग क्लास में पढ़ाई कर रहा था। कल दोपहर में उसकी संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। पुलिस भंवरकुआं ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में रखवाया है। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

Home / Indore / पति की मार से बचने के लिए मां के पास आ जाती थी बेटी, दामाद ने सास को ही उतार दिया मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो