scriptदेर रात सड़क पर इस हालात में मिले टीआई और उनकी बेटियां, पढ़ें पूरी खबर | sonkachchh TI car accident dewas road news | Patrika News
इंदौर

देर रात सड़क पर इस हालात में मिले टीआई और उनकी बेटियां, पढ़ें पूरी खबर

सोनकच्छ टीआई की गाड़ी पलटी, ४ घायल, टीआई सिंह और बड़ी बेटी को इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल में किया रैफर

इंदौरJan 12, 2018 / 04:03 pm

अर्जुन रिछारिया

sonkachchh TI car accident

sonkachchh TI car accident

देवास/नेवरीफाटा. जिले के सोनकच्छ थाने पर पदस्थ टीआई केके सिंह गुरुवार रात में देवास से सोनकच्छ की तरफ सरकारी वाहन से अपनी दो बेटियों को लेकर जा रहे थे। इसी दौरान ग्राम भलाई के रास्ते पर आगे जा रहे बाइक सवार को बचाने के चक्कर में चालक ने ब्रेक लगा दिए, जिससे वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। वाहन में सवार टीआई सिंह, उनकी दोनों बेटी सहित चालक घायल हो गया। घायलों को १०८ एंबुलेंस व डायल १०० की मदद से देवास के संस्कार हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। यहां पर टीआई व बड़ी बेटी का प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल में रैफर कर दिया गया।
sonkachchh TI car accident
मिली जानकारी के अनुसार सोनकच्छ टीआई केके सिंह अपनी बेटी शिवानी व खुशबू को सरकारी वाहन में बैठाकर देवास से भोपाल रोड होते हुए सोनकच्छ की ओर जा रहे थे। इसी दौरान भलाई गांव के रास्ते पर आगे चल रही बाइक सवार को बचाने के चक्कर में चालक विकश पिता गणेशसिंह राजावत ने ब्रेक लगा दिए। ब्रेक लगाते ही वाहन तीन पलटी खाते हुए सडक़ पर उलटा पलट गया।
sonkachchh TI car accident
वाहन के पलटते ही लोगों की भीड़ लग गई। लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला और देवास अस्पताल भेजा गया। टीआई सिंह के भानजे व कांग्रेस लोकसभा अध्यक्ष मनीष चौधरी ने बताया, मामा व बड़ी बेटी शिवानी के सिर में ज्यादा चोंट आने पर उन्हे इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल में रैफर कर दिया गया है।
sonkachchh TI car accident
ठाकुर की जुबानी : मेरे सामने तीन बार पलटा वाहन : ग्राम मनासा के देवेंद्रसिंह ठाकुर ने बताया, हादसे के दौरान मैं भोपाल रोड पर भलाई गांव के रास्ते पर खड़ा था। इसी दौरान देवास तरफ से आ रहे वाहन के आगे बाइक सवार तेज रफ्तार से जा रहा था।
sonkachchh TI car accident
बाइक सवार को ओवरटेक करते समय चालक को लगा कि टकरा जाएगा, इसलिए उन्होंने अचाकन ब्रेक लगा दिए। ब्रेक लगाते ही, वाहन तीन पलटी खाकर उलटा हो गया। हादसे के तत्काल बाद ही मैं दौड़ा और घायलों को वाहन में तड़पते हुए देखकर राहगीरों से बाहर निकालने की गुहार लगाई। रास्ते चलते लोगों ने घायलों को बाहर नहीं निकला। कुछ ही देर में गांव के लोग आ गए और सबसे पहले मैंने सिर से ब्लड निकलने वाली लडक़ी को बाहर निकला।
sonkachchh TI car accident
इसके बाद अन्य घायलों को लोगों की मदद से बाहर निकाल। १०८ व १०० डायल को कॉल किया गया। कुछ ही देर में एंबुलेंस आ गई, जिसमें गंभीर घायल शिवानी को देवास रैफर कर दिया गया। इसके बाद १०० डायल में टीआई, छोटी बेटी व चालक को रवाना किया गया। हादसा रात ८.१० बजे हुआ था।

Home / Indore / देर रात सड़क पर इस हालात में मिले टीआई और उनकी बेटियां, पढ़ें पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो