scriptवेबसाइट के जरिए खोलते थे सट्टे के नंबर, 3 गिरफ्तार | Speculative numbers used to open through website, 3 arrested | Patrika News
इंदौर

वेबसाइट के जरिए खोलते थे सट्टे के नंबर, 3 गिरफ्तार

संयोगितागंज इलाके में छापा

इंदौरOct 22, 2019 / 07:15 pm

Kamlesh Pandey

वेबसाइट के जरिए खोलते थे सट्टे के नंबर, 3 गिरफ्तार

वेबसाइट के जरिए खोलते थे सट्टे के नंबर, 3 गिरफ्तार

इंदौर, सिटी रिपोर्टर। पुलिस ने सट्टा लिखने के मामले में तीन आरोपियोंं को गिरफ्तार किया है। आरोपी गुजरात की एक वेबसाइट के जरिए सट्टे के नंबर खोलते थे, इनके पास से काफी पर्चियां भी मिली हैं।
एएसपी अमरेंद्रसिंह के मुताबिक, सूचना के आधार पर संयोगितागंज इलाके में छापा मारा। यहां से राहुल सिलावट पिता कमल सिंह सिलावट निवासी कलाली मोहल्ला, मोहम्मद सोहेल पिता इकबाल निवासी दरगाह चौराहा और वसीम पिता इसाक निवासी कड़ाव घाट को पर्चियों के अंकों पर रुपए पैसों के हार जीत का दाव लगाकर सट्टे खिलाते पकड़ा। आरोपियों के पास से 21500 रुपए, 2 कैल्कुलेटर, 4 मोबाइल व लाखों की सट्टा पर्चियां बरामद हुईं। पूछताछ में पता चला राहुल पिछले कुछ समय से सट्टा चला रहा था। उसने अपने साथियों को भी इसमें शामिल कर लिया था जो मोबाइल फोन पर सट्टे के नंबर लिखते थे। साथ ही वाट्सएप पर भी नंबर लेते थे। यह भी पता चला कि आरोपी ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए सट्टे के नंबर खोलता था। इस वेबसाइट का मूल रूप से गुजरात से संचालित होता है। संयोगितागंज पुुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Home / Indore / वेबसाइट के जरिए खोलते थे सट्टे के नंबर, 3 गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो