scriptCBSE 12वीं के एग्जाम में फेल हुए छात्र ने खाया जहर, रिजल्ट देखने के बाद हुआ डिप्रेशन का शिकार | Student failed in CBSE 12th exam consumed poison and after seeing result he became victim of depression | Patrika News
इंदौर

CBSE 12वीं के एग्जाम में फेल हुए छात्र ने खाया जहर, रिजल्ट देखने के बाद हुआ डिप्रेशन का शिकार

MP News : एमपी के इंदौर में एक छात्र ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया है। सोमवार को सीबीएसई ने 10 वीं और 12वीं का रिजल्ट जारी किया था। रिजल्ट देखकर छात्र डिप्रेशन में चला गया था।

इंदौरMay 14, 2024 / 04:34 pm

Himanshu Singh

indore suicide news
मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से बड़ा मामला सामने आया है। सोमवार को सीबीएसई ने दसवीं और बारहवीं का रिजल्ट घोषित किया है। जिसमें एक बारहवीं के छात्र ने सल्फास की गोली खाकर सुसाइड कर लिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। छात्र का नाम आर्यन था और वह बारहवीं का छात्र है।
बता दें कि, सीबीएसई ने सोमवार को 10वीं और 12 वीं का रिजल्ट घोषित किया था। तभी आर्यन ने भी अपने मोबाइल पर रिजल्ट चेक किया। इसके बाद से ही वो डिप्रेशन में था। उसके बाद उसने तीन सल्फास की गोली खाकर बाथरूम में चल गया और बाथरूम को अंदर लॉक कर लिया।


बाथरूम में बेसुध पड़ा था आर्यन


आर्यन ने खुद को बाथरूम में लॉक कर लिया था। इसके बाद घर वालों शक हुआ तो उन्होंने आर्यन को आवाज दी, लेकिन वो नहीं आया। जब परिजनों ने कमरे में जाकर देखा तो आर्यन नहीं दिखा। फिर परिजनों ने बाथरूम का दरवाजा बंद पाया। इसके बाद बाथरुम का दरवाजा किसी तरह से खोलकर आर्यन को देखा गया तो वह बेसुध हालत में बाथरूम के अंदर पड़ा था। छात्र को बेसुध देखकर परिजन उसे आनन-फानन में इलाज के लिए महू के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। जिसके बाद उसे इंदौर रेफर कर दिया गया। मंगलवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। शव का पीएम कराकर घरवालों को सौंप दिया गया।

Hindi News/ Indore / CBSE 12वीं के एग्जाम में फेल हुए छात्र ने खाया जहर, रिजल्ट देखने के बाद हुआ डिप्रेशन का शिकार

ट्रेंडिंग वीडियो