महिला अत्याचार: जहां की थी आइटी इंजीनियर युवती से छेड़छाड़, पुलिस ने वहीं ले जाकर लगवाई उठक-बैठक

महिला अत्याचार: जहां की थी आइटी इंजीनियर युवती से छेड़छाड़, पुलिस ने वहीं ले जाकर लगवाई उठक-बैठक

amit mandloi | Publish: Sep, 11 2018 07:06:36 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

शहर में अलग-अलग घटनाओं में बलात्कार और छेड़छाड़ के मामले दर्ज

पुलिस ने निकाला आरोपियों का जुलूस
इंदौर. सदर बाजार इलाके के जिस अमन चौक पर आईटी इंजीनियर युवती के साथ छेड़छाड़ हुई थी, पुलिस ने आरोपियों को पकडऩे के बाद उसी स्थान पर ले जाकर उठक-बैठक लगवाई। पूरे इलाके में जुलूस निकालकर उन्हें घूमाया गया।


शनिवार रात को युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई थी। निजी आईटी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती जब अपने घर जा रही थी, उस दौरान एक्टिवा पर आए तीन बदमाशों ने उसका हाथ पकड़ लिया। युवती ने विरोध किया तो आरोपी ने उसे चांटा जड़ दिया, हालांकि युवती ने भी साहस दिखाते हुए आरोपी को चांटा जड़ दिया था। युवती के शोर मचाने पर लोग जमा हुए, लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की और न ही आरोपियों को पकड़ा था। पुलिस के आने पर आरोपी वहां से चले गए थे। पुलिस को एक आरोपी का नाम गणेश पता चला था और उनकी गाड़ी का नंबर भी मिल गया था। जब युवती आरोपियों से भिड़ रही थी उस दौरान कई लोग वहां पर मोबाइल से वीडियो बना रहे थे, लेकिन उन्होंने युवती की मदद नहींं की। युवती की शिकायत पर बाद में सदर बाजार पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ व मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया था।

टीआई सविता चौधरी के मुताबिक, छानबीन करते हुए पुलिस ने आरोपी अभिषेक पिता करणसिंह निवासी जूना रिसाला, गणेश पिता मोकम सिंह निवासी जूना रिसाला और वनल पिता भगतसिंह निवासी जूना रिसाला को गिरफ्तार किया। इसमें आरोपी गणेश के खिलाफ पूर्व में एक मारपीट का केस दर्ज है। टीआई की टीम ने आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उनका इलाके में जुलूस निकाला। आरोपियों ने जिस चौराहे पर युवती के साथ छेड़छाड़ की थी, पुलिस टीम उन्हें लेकर वहांं भी गई। पुलिस ने आरोपियों को सबक भी सिखाया और उस चौराहें पर अपनी हरकत के लिए उनसे उठक-बैठक भी लगवाई। इस दौरान वहां बड़ी संख्या में लोग भी इकट्ठा हो गए थे। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

ऑफिस में युवती से किया बलात्कारतुकोगंज इलाके की घटना, गाड़ी सिखाने के बहाने ले गया था
इंदौर. तुकोगंज इलाके में बंसी ट्रेड सेंटर में युवती के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। दोस्त ने गाड़ी सिखाने के बहाने उसे ऑफिस बुलाया फिर बलात्कार किया। बाद में शादी का झांसा देकर बलात्कार करता रहा।
तुकोगंज पुलिस ने बताया, इलाके में रहने वाली १८ वर्षीय युवती की रिपोर्ट पर यश बरुआ निवासी पंचम की फेल के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज किया। युवती ने पुलिस को बताया कि यश उसका दोस्त है। यह है मामला६ जून की सुबह यश उसके घर आया। एक्टिवा सिखाने के बहाने घर से बंसी ट्रेड सेंटर में अपने ऑफिस हिताशी माइक्रो सिस्टम पर ले गया। यहां पर उसने ऑफिस का दरवाजा बंद किया तो युवती ने पूछा कि दरवाजा क्यों बंद किया। तब यश ने कहा, अपनी शादी होने वाली है यह कहकर जबरन बलात्कार किया। बाद में वह शादी का झांसा देकर बलात्कार करता रहा। युवती जब भी शादी के लिए कहती तो कोई बहाना बना देता। कुछ दिन पहले उसने शादी से इनकार कर दिया। शादी की बात करने पर वह युवती को धमकाने लगा। युवती ने मामले की शिकायत तुकोगंज पुलिस से की। फिलहाल आरोपित की तलाश पुलिस कर रही है।

महिला को फोन पर परेशान कर रहे छात्र पर केस दर्ज
इंदौर. भंवरकुआ थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला को कुछ दिन से फोन पर परेशान करने वाले छात्र के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ की धारा में केस दर्ज किया है। घटना के बाद से ही आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में टीम जुटी है। पुलिस के मुताबिक आरोपी रामचंद्र दांगी उर्फ कान्हा (२०) निवासी कौशल्यापुरी के खिलाफ रविवार देर रात केस दर्ज किया है। पीडि़ता ने बताया, आरोपी पढऩे वाला छात्रा है। वह कई बार उन्हें फोन लगाकर अश्लील बात कर चुका है। वे छात्र को एेसा नहीं करने के लिए समझा चुकी है, लेकिन उसके बाद भी वह नहीं माना। परेशान होकर पीडि़ता ने आरोपी के बारे में अपने देवर को बताया। जब देवर आरोपी को अपने स्तर पर समझाने पहुंचा तो वह उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। विवाद बढऩे पर पीडि़ता परिजनों के साथ थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया।

दोस्ती के लिए सरेराह छेड़छाड़
इंदौर. विजय नगर इलाका निवासी १७ वर्षीय छात्रा की रिपोर्ट पर शिवेश द्विवेदी (२०) निवासी शीतल नगर के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। स्कूल जाते समय किशोरी का शिवेश अकसर पीछा करता। सोमवार को उसने रास्ते में रोककर थात्रा का हाथ पकड़ा और दोस्ती के लिए दबाव बनाने लगा। शोर मचाने पर शिवेश भाग निकला। घटना के बाद किशोरी ने परिजन को जानकारी दी और विजय नगर थाने पहुंचे। कुछ समय पहले भी छात्रा ने उसकी शिकायत की थी, तब उसने माफी थाने पर माफी मांग ली थी। पुलिस शिवेश की तलाश कर रही है।

Ad Block is Banned