इलाज कराने गई युवती पर पहले किया झांड़-फूंक, फिर अगवा कर ले गया तांत्रिक, परिजनोंं ने उठाया ये कदम

कुलकर्णी के भट्टा क्षेत्र का मामला, घर के पास ही रहता था शादीशुदा तांत्रिक

 

By: रीना शर्मा

Published: 07 Jul 2019, 04:47 PM IST

इंदौर. कुलकर्णी का भट्टा में रहने वाली एक किशोरी को घर के पास ही में रहने वाला तांत्रिक अगवा कर ले गया। बताया जाता है कि आरोपित के पास किशोरी बीमारी का इलाज कराने के लिए गई थी। वहां से आरोपित उसे ले गया। पुलिस के अनुसार किशोरी के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

must read : पत्नी की लाश पलंग और फंदे पर लटका मिला पति, भाई बोला सूदखोर महिला की धमकी से थे परेशान

किशोरी के चाचा ने बताया कि आरोपित ईश्वर उनके घर के पास ही में रहता है। उसने घर पर मजार बना रखी है और झांड़-फूंक किया करता है। किशोरी की तबियत कुछ दिनों से खराब चल रही थी। आसपास के लोगों के कहने पर उसे आरोपित के पास झांड़-फूंक के लिए भेजा था। आरोपित ने किशोरी को बहला-फुसलाया और फिर अपने साथ ले गया। आरोपित पहले से ही शादी-शुदा है और उसके बच्चे भी हैं। इस मामले में पुलिस को सूचना दी गई। पहले तो पुलिस वाले परदेशीपुरा और लसूडिय़ा थाना क्षेत्र में घुमाते रहे, लेकिन फिर उनकी रिपोर्ट लिखी तो आरोपित की तलाश नहीं की जा रही है।

indore

बदमाश अपने परिवार के संपर्क में है। इसके बाद भी उससे परिवार से कोई भी पूछताछ नहीं की गई है। उन्होंने ही आरोपित के बारे में पता किया और उसके अजमेर में होने की जानकारी मिली। इस पर पुलिस को बताया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। वह खुद ही किशोरी की खोज में संभावित ठिकानों पर जा रहे हैं। इस वारदात के बाद आरोपित के परिजन भी घर छोडक़र भाग गए हैं। उन्हें शंका है कि किशोरी को कहीं वह गलत हाथों में न पहुंचा दे।

must read : मायके जाने से रोकता था पति, पत्नी नहीं मानी तो ऐसा कर दिया हाल

जीवन ज्योति होस्टल से तीन किशोरियां लापता

राऊ स्थित जीवन ज्योति के होस्टल से तीन किशोरी लापता हो गई हैं। पुलिस के अनुसार कल्याणी हिंगणे, अधीक्षक जीवन ज्योति बालिका गृह राऊ की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि तीनों किशोरियों को सीडब्ल्यूसी से वहां पर भेजा गया था। वहां पर रह कर पढ़ाई कर रही थी। कल उन्होंने चौकीदार को बोला कि वह पास ही में से आम लेकर आती हैं। चौकीदार को झांसा दिया और वहां से भाग गईं। जब काफी देर तक कुछ पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी। बताया जाता है कि किशोरियां पहले भी भागने की कोशिश कर चुकी हैं। पुलिस ने अलग-अलग टीम को खोज में लगाया गया है। उनके परिजनों से संपर्क किया जा रहा है। अफसर जल्द ही उन्हें खोज निकालने की बात कह रहे हैं। वहीं बाणगंगा में रहने वाली खुशी भी घर से लापता हो गई है। वह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी, लेकिन इसके बाद वापस नहीं लौटी।

रीना शर्मा Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned