बल्लाकांड के चक्कर में भूले निगमायुक्त का निंदा प्रस्ताव

बल्लाकांड के चक्कर में भूले निगमायुक्त का निंदा प्रस्ताव

Hussain Ali | Updated: 19 Jul 2019, 02:47:11 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

बजट सत्र में कांग्रेसियों के हंगामे को बनाया था आधार

इंदौर . नगर निगम, जिला प्रशासन और पुलिस महकमे पर कांग्रेसीकरण का आरोप लगाकर धरना-प्रदर्शन और आंदोलन कर उतरी भाजपा विधानसभा 3 के विधायक आकाश विजयवर्गीय के बल्लाकांड के बाद से शांत है। नगर निगम के बजट के दौरान कांग्रेसियों के प्रदर्शन को लेकर निगमायुक्त आशीष सिंह के खिलाफ विशेष सत्र बुलाकर निंदा प्रस्ताव पेश करने की घोषणा भी पार्टी भूल गई है।

must read : बच्चों ने बस से देखा तो खून से लथपथ पड़ी थी उनकी मैडम, खड़े - खड़े तमाशा देख रहे थे लोग

पार्षद सुधीर देडग़े के साथ बजट सत्र में मारपीट के बाद 24 जून को हुई कोर कमेटी की बैठक में पूर्व सांसद सुमित्रा महाजन, विधायकों और महापौर सहित 51 पार्षदों ने निगमायुक्त के खिलाफ निंदा प्रस्ताव लाने का निर्णय लिया था। नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा ने कहा, कोर कमेटी में फैसला हो चुका है, अब निगम सभापति और पार्षदों को इस संंबध में आगे की कार्रवाई करना है।

must read : जीआई टैग के लिए इंदौरी पोहा को मिली एमएसएमई की मंजूरी, अब विदेशों में बढ़ेगा व्यापार

इंदौर पहुंचे राकेश सिंह, आज लेंगे बैठक

विधायक आकाश विजयवर्गीय के बल्लाकांड के बाद दो बार अपना इंदौर दौरा निरस्त कर चुके भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह गुरुवार शाम इंदौर पहुंचे। वे शुक्रवार सुबह 11 बजे रूक्मणि विट्ठल गार्डन में सदस्यता अभियान की बैठक में हिस्सा लेंगे। सिंह का स्वागत नगराध्यक्ष गोपी नेमा, मुकेश राजावत ने किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned