VIDEO : एटीएम से रुपए निकालकर जा रहे एलआईसी अधिकारी की हत्या का चौथा आरोपी भी पकड़ाया

Reena Sharma | Publish: Apr, 17 2019 04:37:14 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 04:37:15 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

एटीएम से रुपए निकालकर जा रहे एलआईसी अधिकारी की हत्या का चौथा आरोपी भी पकड़ाया

 

इंदौर. बुधवार को द्वारकापुरी में एलआईसी अधिकारी यतिन पिसे की हत्या में फरार इनामी आरोपी राहुल ठाकुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी फूटी कोठी के खंडहरनुमा बिल्डिंग में पुलिस के डर से छिपा हुआ था जैसे ही पुलिस ने आरोपी को देखा वो ऊंचाई से कुद गया और उसके दोनों पैरों में चोट भी लगी है।

एसपी पश्चिम सुरज वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया था यतिन पिसे की हत्या के मामले में चार आरोपी सामने आए थें जिनमें से तीन को हमने गिरफ्तार कर लिया था लेकिन राहुल नामक एक आरोपी यहां-वहां घुमता रहा जिससे उसे पकड़ नहीं पाए थें अब हमने उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी राहुल ने अपना जुर्म कबुल लिया है। आरोपी के पास से वही चाकू भी बरामद हुआ है जिससे उसने वार किया था। यह आदतन आरोपी है और इसके कई पुराने रिकॉर्ड भी हैं जिसमें खासतौर पर चोरी और डकैती जैसे कई आरोप है। नशा और शराब पिने का भी आदि है। पुलिस ने बताया हम लोग उन लोगों पर भी कार्रवाई करेंगे जिन्होंने आरोपी को किराए पर रखा था वो भी बिना किसी रिकॉर्ड के। हम लोग लगातार लोगों से अपील करते हैं कि किसी को भी किराए पर मकान दें को पुलिस वेरीफिकेशन जरूर कराएं और पुलिस को सूचना दें।

यह था मामला

एलआईसी के प्रशासनिक अफसर यतिन पिता माधवराव पिसे (52) निवासी सूर्यदेव नगर बुधवार शाम 7 बजे द्वारकापुरी वाइन शॉप के पास स्थित एटीएम से वेतन निकालकर बाहर निकले ही थे कि दो बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हत्यारे पैसे लेकर भाग निकले। घटना से कुछ मिनट पहले ही उन्होंने अपने निलेश केदारे को फोन पर कहा था कि मैं एटीएम से वेतन निकालकर घर ही आ रहा हूं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned