scriptBREAKING : शराब दुकान पर लगी आग, झुलसने से एक की मौत, ये भी आए चपेट में, देखें वीडियो | The gravest fire at the liquor shop, the death of one | Patrika News
इंदौर

BREAKING : शराब दुकान पर लगी आग, झुलसने से एक की मौत, ये भी आए चपेट में, देखें वीडियो

एमआर-10 की शराब दुकान पर भीषण आग

इंदौरMar 24, 2019 / 11:26 am

रीना शर्मा

indore

BREAKING : शराब दुकान पर लगी आग, झुलसने से एक की मौत, ये भी आए चपेट में

इंदौर. एमआर 10 चंद्रगुप्त मोर्य चौराहे स्थित अंग्रेजी शराब दुकान पर आग लग गई। आग इतनी भयावह थी की मौके पर मौजुद एक कर्मचारी की झुलसने से मौत हो गई। बताया जा रहा है की आग शार्ट सर्किंट होने से लगी थी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दमकल को आग बुझाने में खासी मशक्कत करना पड़ी।
आज सुबह करीब 8 बजे चंद्रगुप्त चौराहा स्थित शराब दुकान पर आग लग गई। दो फायर वाहन और दो टेंकरो की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास फायर ब्रिगेड की टीम कर रही थी। इसी दौरान सूचना मिली की एक कर्मचारी खरगोन निवासी चेतन उम्र 27 वर्ष आगजनी में झुलस गया। शराब दुकान आर्शीवाद गु्रप की थी जिसका लायसेंस महेंद्र सिंह के नाम से था। शराब दुकान व उसके पास बने बार में लगी आग ने आसपास की दुकानों को भी चपेट में ले लिया। आगजनी की सूचना पुरे क्षेत्र में फैल गई वहीं आग बुझाने में घंटो लग गए। सूत्रों ने बताया की चेतन रात में शराब दुकान के पास ही बार में ही सोता था। फायर बिग्रेड की टीम को मौके से अग्निशमन यंत्र भी नहीं मिले।

Home / Indore / BREAKING : शराब दुकान पर लगी आग, झुलसने से एक की मौत, ये भी आए चपेट में, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो