scriptगाडियों की स्थिति देखने वर्कशॉप पहुंचे महापौर | The mayor reached the workshop to see the condition of the vehicles | Patrika News
इंदौर

गाडियों की स्थिति देखने वर्कशॉप पहुंचे महापौर

किस तरह से होता है गाडियों की रिपेयरिंग का काम समझा

इंदौरNov 09, 2022 / 10:17 pm

नितेश पाल

महापौर को गाडियों के रिपेयरिंग की प्रक्रिया के बारे में बताते हुए वर्कशॉप प्रभारी मनीष पांडे

महापौर को गाडियों के रिपेयरिंग की प्रक्रिया के बारे में बताते हुए वर्कशॉप प्रभारी मनीष पांडे


इंदौर. 1300 गाडियों की भारी संख्या के बाद में भी शहर में काम करने में आ रही परेशानियों को लेकर महापौर पुष्यमित्र भार्गव अब गंभीर हो गए हैं। इस स्थिति को समझने के लिए वे खुद बुधवार को नगर निगम की जिंसी हॉट मैदान स्थित वर्कशॉप पहुंच गए। जहां पर उन्होंने न सिर्फ व्यवस्थाएं देखीं, बल्कि वर्कशॉप के कामकाज की पूरी जानकारी भी ली।
वर्कशॉप का निरीक्षण करने पहुंचे महापौर के साथ एमआइसी सदस्य जीतु यादव, अपर आयुक्त मनोज पाठक भी थे। यहां पर उन्होंने वर्कशॉप प्रभारी मनीष पांडे से चर्चा की। इसके साथ ही वर्कशॉप की पूरी कार्यप्रणाली जिसमें यहां आने वाले वाले वाहनों के प्रवेश से लेकर रिपेयरिंग काम, स्टोर विभाग, पार्टस विभाग, पंचर रिपेयर विभाग, तकनीकी विभाग, संधारण कार्य और मशीनों को किस तरह से तैयार किया जा रहा है, उसके बारे में पूरी जानकारी ली। महापौर ने इस दौरान निगम को वाहनो का संधारण का काम किस तरह से किया जा रहा है उसकी पूरी प्रक्रिया को समझा, साथ ही वाहनो के मरम्मत के लिए आने के दौरान विकल्प में किस प्रकार से फिल्ड पर काम होता है, उसके बारे में भी जानकारी ली। जिस समय महापौर यहां पहुंचे थे। महापौर जिस समय यहां पहुंचे थे, उस समय वर्कशॉप में नदी-नाले और तालाबों से जलकुंभी निकालने वाली मशीन जिसका निर्माण खुद नगर निगम ने किया है, उसकी रिपेयरिंग का काम चल रहा था। इस दौरान महापौर भार्गव को वर्कशॉप प्रभारी पांडे ने मशीन किस तरह से काम करती है, किस तरह से इसका निर्माण किया जा रहा है। उससे क्या-क्या फायदे निगम को होंगे इसके बारे में भी पूरी जानकारी दी।

Home / Indore / गाडियों की स्थिति देखने वर्कशॉप पहुंचे महापौर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो