scriptयुवक के हाथ से मोबाइल लूटकर भागे बदमाश | The rogue ran away by robbing the mobile from the young man's hand | Patrika News
इंदौर

युवक के हाथ से मोबाइल लूटकर भागे बदमाश

दो वारदात, एक में चोरी, दूसरे में लूट का केस, आरोपितों ने बात करने के लिए मोाबाइल मांगा और फिर धक्का देकर भाग निकले। इस मामले में जहां लूट का मामला दर्ज है, वहीं भंवरकुआं में ऐसी ही वारदात में चोरी का केस दर्ज किया गया है।

इंदौरJan 08, 2020 / 10:54 am

Manish Yadav

patrika

Miscreants looted buffalo by attacking young man, know how the inciden

इंदौर। खजराना में बदमाश एक युवक का मोबाइल फोन छीनकर भाग गए। बताया जाता है कि आरोपितों ने बात करने के लिए मोाबाइल मांगा और फिर धक्का देकर भाग निकले। इस मामले में जहां लूट का मामला दर्ज है, वहीं भंवरकुआं में ऐसी ही वारदात में चोरी का केस दर्ज किया गया है।
पुलिस के अनुसार जितेन्द्र ओसवाले निवासी सूरज नगर की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि कल वह बीएसएनएल ऑफिस के पास मोबाइल पर बात करते हुआ जा रहा था, इसी दौरान दो बदमाश आए और फोन बात करने के लिए मांगा। इसके बाद धक्का देकर मोबाईल छीन कर भाग गये। पुलिस इन बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। वहीं अंकेश पिता पुरुषोत्तम चौरसिया निवासी गुना हाल मुकाम भोलाराम उस्ताद मार्ग की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि इंद्रपुरी कॉलोनी के सामने से मोबाइल से बात करता हुआ पैदल अपने कमरे पर जा रहा था। इसी दौरान पीछे से बाइक पर दो लड़के आये और हाथ से मोबाइल छीनकर ले गए। इस मामले में पुलिस ने चोरी की धाराओं में केस दर्ज किया, वहीं खजराना पुलिस ने लूट की कायमी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो