scriptट्रेन में किया हुड़दंग, अब नौकरी पर आया संकट | The ruckus in the train, now the crisis on the job | Patrika News
इंदौर

ट्रेन में किया हुड़दंग, अब नौकरी पर आया संकट

रेलवे तैयार करेगा उत्पातियों की सूची, लोको पायलेट चयन में खड़ा हो सकता है संकट

इंदौरJan 23, 2019 / 11:47 am

Sanjay Rajak

indore

ट्रेन में किया हुड़दंग, अब नौकरी पर आया संकट

इंदौर. न्यूज टुडे. सहायक लोको पायलट की दूसरे की चरण की परीक्षा देने आए 2100 परिक्षार्थियों ने मंगलवार रात को इंदौर स्टेशन के प्लेटफॉर्म -4 पर जमकर हुड़दंड मचाया। स्थिति को पहले से भांप कर इंदौर आरपीएफ ने जैसे-तैसे इंदौर से ट्रेन को रवाना किया। इस दौरान हुड़दंगियों का नेतृत्व करने वाले दो परीक्षार्थियों को हिरासत में लिया गया है। वहीं उज्जैन में 350 को हिरासत में लेकर अन्य ट्रेनों से रवाना किया गया। इस पूरे हंगामे में इंदौर 35 मिनट और उज्जैन में 5 मिनट देरी से ट्रेन रवाना हुई। इस हंगामे के बाद अब रेलवे उत्पातियों की सूची तैयार कर रहा है। इस सूची को चयन समिति को भेजा जाएगा। अगर चयन समिति इस सूची को गंभीरता से लेती है, तो नौकरी पर संकट भी खड़ा हो सकता है।
कल रात को इंदौर स्टेशन पर हंगामा कर रहे युवाओं का नेतृत्व कर रहे दो छात्र को आरपीएफ पुलिस ने हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार अभिषेक कुमार पिता रामदुलारे शर्मा, निवासी जिला गया बिहार और विकास कुमार पिता संजय कुमार निवासी जिला औरंगाबाद बिहार पर 222/19 अंडर सेक्शन 174ए , 147 आरए 1989 के तहत कारवाई की गई है। दोनों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। इन धाराओं में 2 वर्ष की सजा हो सकती है।
पहले से मौजूद थी आरपीएफ
इंदौर से जैसे-तैसे ट्रेन को रवाना किया गया। इंदौर में हुई घटना की जानकारी उज्जैन आरपीएफ भेजी गई। यहां पर पहले से मौजूद आरपीएफ और सिटी पुलिस ने ट्रेन में अनधिकृत रूप से बैठे 350 परीक्षार्थियों को नीचे उतार कर हिरासत में लिया। इसके बाद इंदौर-भोपाल एक्सप्रेस और जयपुर-हैदराबाद एक्सप्रेस से रवाना किया गया।

Home / Indore / ट्रेन में किया हुड़दंग, अब नौकरी पर आया संकट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो