scriptयुवती ने शादी से किया मना, सिरफिरा बहन के साथ भी करने लगा छेड़छाड़, ऐसे हुआ खुलासा | The woman did not marry from the marriage, she also began to interfere | Patrika News
इंदौर

युवती ने शादी से किया मना, सिरफिरा बहन के साथ भी करने लगा छेड़छाड़, ऐसे हुआ खुलासा

तुकोगंज इलाके का मामला

इंदौरMay 23, 2019 / 03:00 pm

रीना शर्मा

indore

युवती ने शादी से किया मना, सिरफिरा बहन के साथ भी करने लगा छेड़छाड़, ऐसे हुआ खुलासा

इंदौर. युवती ने शादी से मना किया तो उसके साथ बहन को भी परेशान करना शुरू कर दिया। ऑफिस पहुंचकर धमकाया कि शादी नहीं की तो बदनाम कर देगा। कहीं और भी शादी नहीं होने देगा।
तुकोगंज पुलिस ने 27 वर्षीय युवती की रिपोर्ट पर नयन के खिलाफ केस दर्ज किया है। वह अपनी बहन के साथ रहती है। निजी कंपनी में नौकरी करती है। छह महीने से नयन उसे परेशान कर रहा है। वह घर के नीचे खडे होकर दोनों बहनों को घूरता व छेड़छाड़ करता। मंगलवार दोपहर वह युवती के ऑफिस पहुंच गया। उसे बाहर बुलाकर कहा कि मेरा फोन क्यों नहीं उठाती है। मेरे से बात करना क्यों बंद कर दिया। अगर मुझसे शादी नहीं की तो बदनाम कर दूंगा। पुलिस मामले में नयन की तलाश कर रही है।
नंदबाग में महिला को छेड़ा

बाणगंगा इलाके में २६ वर्षीय महिला मंगलवार को घर के पास दुकान से सामान खरीदने जा रही थी। रास्ते में महिला को बलदेव शर्मा निवासी नंदबाग ने रोका। वह जबरन महिला को अपने घर ले जाने का प्रयास करने लगा। महिला ने शोर मचाया तो उसका भाई आ गया। तब मौके से आरोपी भाग निकला। पुलिस ने केस दर्ज कर उसे बुधवार को गिरफ्तार किया।
बहन से छेड़छाड़, भाई से की मारपीट

बाणगंगा इलाके में रहने वाली 20 वर्षीय युवती निजी कॉलेज में पढ़ती है। हॉस्टल से कॉलेज जाते समय 15 दिन से कॉलेज में साथ पढऩे वाला दीपक पचौरी निवासी करोल बाग पीछा कर छेड़छाड़ करता। काफी समझाने के बाद भी उसकी हरकत बंद नहीं हुई तो युवती ने अपने भाई को बताया। मंगलवार को जब भाई ने दीपक को समझाने की कोशिश की तो वह विवाद करने लगा। दीपक ने उसके साथ मारपीट भी की। पुलिस ने छेड़छाड़ व मारपीट का केस दर्ज किया है।

Home / Indore / युवती ने शादी से किया मना, सिरफिरा बहन के साथ भी करने लगा छेड़छाड़, ऐसे हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो