scriptमंदिर में चोरी करते रंगेहाथ पकड़ाए | theft in temple | Patrika News
इंदौर

मंदिर में चोरी करते रंगेहाथ पकड़ाए

– रावजी बाजार थाना क्षेत्र की घटना
 

इंदौरFeb 25, 2019 / 11:35 am

Lakhan Sharma

crime

सर्राफा व्यापारियों को निशाना बनाने वाले गिरोह दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार

इंदौर।
रावजी बाजार थाना क्षेत्र के मुख्य मार्ग गणेश मंदिर के पास एक घर में बने मंदिर में चोरी करते हुए दो बदमाशों को लोगों ने रंगेहाथ पकड़ लिया। इनके पास से चोरी का सामान भी जब्त किया। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर इनके खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

फरियादी कुलदीपक गोगने ने पुलिस को बताया कि भाई दिलीप का घर रावजी बाजार मेन रोड गणेश मंदिर के पास है। घर में ही अंदर मंदिर बना है। २३ फरवरी को रात ११.३० बजे के लगभग आरोपित राकेश पिता मायाराम और कुशल पिता पूनम चंद्र निवासी कुमावतपुरा दोनों घर के पीछे का नकुचा तोड़कर अंदर घुसे और मंदिर से पीतल की दो घंटी, सोने की पॉलिस किया चांदी का छोटा मुकुट, अगरबत्ती स्टैंड, एक गाय की मूर्ति, एक हाथ घड़ी व नकदी 2050 रुपए लेकर भाग रहे थे। तभी लोगों ने देखा और इन्हें चोरी करते रंगेहाथों पकड़ लिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों से सामान जब्त कर चोरी की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

– चोरी के छह दिन बाद दर्ज हुई रिपोर्ट
एरोड्रम थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर ५१ में एक घर में चोरी १८ फरवरी को हुई थी। इस मामले में पुलिस ने कल रिपोर्ट दर्ज की है। फरियादी अंकित कुमार जैन ने पुलिस को बताया कि कोई अज्ञात व्यक्ति

उसके घर के दीवार कूदकर घर के मेन गेट का ताला तोड़कर घर के अंदर घुसा। वह लॉकर में रखे 10 हजार रुपए नकदी, एक सोने की अंगूठी, एक हाथ घड़ी, एक ब्लू ट्रूथ स्पीकर, एक पॉवर बैंक, १० साडिय़ां और एक की पेड मोबाइल ले गए। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर अज्ञात आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

– गांधीनगर में दो जगह घटनाएं
उधर, गांधीनगर थाना क्षेत्र में भी दो जगह चोरी की घटनाएं हुईं। पहली घटना सुनील करोसिया के घर हुई। सुनील ने पुलिस को बताया कि अज्ञात चोर घर से घरेलू सामान, एलसीडी, चांदी का सिक्का व प्रेस ले गए। वहीं दूसरी घटना भी पास ही नया बसेरा की है। यहां रहने वाली ममता यादव ने पुलिस को बताया कि अज्ञात चोर घर में घुसे और पीतल के हंडे व दो गैस की टंकियां ले गए। दोनों वारदातें पास ही हुई। इससे लग रहा है कि दोनों जगह उन्हीं बदमाशों ने चोरी की है। पुलिस ने दोनों मामलों में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Indore / मंदिर में चोरी करते रंगेहाथ पकड़ाए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो