बादलों ने इंदौर को फिर बनाया ‘उल्लू’

बादलों ने इंदौर को फिर बनाया ‘उल्लू’

Reena Sharma | Publish: Aug, 08 2019 12:33:00 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

सुबह तक थी भारी बारिश की चेतावनी, सिस्टम आगे बढ़ा, अब रुक-रुककर रिमझिम

इंदौर. इस मानसून में इंद्रदेव मानो इंदौर से नाराज चल रहे हैं। पूरा सीजन बीतने को है, लेकिन एक दिन भी भारी बारिश नहीं हुई। तेज और झमाझम बारिश को तरसते इंदौर के लिए सुबह मौसम विभाग की चेतावनी अच्छी खबर बनकर आई, लेकिन साढ़े आठ बजते-बजते चेतावनी हवा के साथ बह गई। इंदौर पर छाए घने बादल आगे सरक गए और अब उम्मीद यही है कि रोज की तरह रुक-रुककर हलकी बारिश या रिमझिम फुहारें पडेंगी।

आज सुबह तक मौसम विभाग की चेतावनी थी कि इंदौर सहित पूरे पश्चिमी मध्यप्रदेश में तेज बारिश होगी, कहीं-कहीं तो भारी बारिश की चेतावनी थी। रात साढ़े तीन बजे से इंदौर सहित पूरे मालवांचल में घने बादल नजर आ रहे थे। जैसे-जैसे दिन चढ़ता गया मानसूनी बादल दक्षिण-पश्चिम की तरफ सरकने लगे। सुबह साढ़े आज बजे तक इंदौर के आसमान में हलके बादल ही दिखाई दे रहे थे। अब तक मौसम विभाग की भविष्यवाणी भी बदल चुकी थी।

मौसम केंद्र का कहना है कि इंदौर और आसपास हलकी बारिश हो सकती है, वह भी रुक-रुककर। हालांकि कल दोपहर से शाम तक ठीक-ठाक बारिश हो गई और रात में भी अच्छी बारिश हुई। कल से लेकर आज सुबह साढ़े आठ बजे तक कुल 33.7 मिमी (1.3 इंच) बारिश हुई है। इसके चलते इंदौर में कुल बारिश का आंकड़ा 565.8 मिमी (22 इंच) के पार निकल गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned