26 साल बाद मिले ये दोस्त, बचपन की यादों को ऐसे किया ताजा

26 साल बाद मिले ये दोस्त, बचपन की यादों को ऐसे किया ताजा

Reena Sharma | Publish: May, 11 2019 02:12:42 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

नेहरू बाल विद्या मंदिर, छावनी स्कूल के १९९३ बैच के स्टूडेंट्स ने किया गेट-टुगेदर

इंदौर. कई सालों बाद जब बचपन के दोस्तों को मिलना होता है तो वह मिलन कई सुनहरी यादों को अपने साथ लेकर आता है। शरारतों के किस्से और बचपन की यारियां, हर तस्वीर जहन में ताजा हो जाती है। 26 साल बाद जब नेहरू बाल विद्या मंदिर के स्टूडेंट्स एक-दूसरे से मिले तो सभी के चेहरे खिल उठे। स्कूल के 1993 बैच ने एक निजी होटल में गेट टुगेदर पार्टी ऑर्गनाइज कर अपने स्कूल के दिनों का याद किया। इस पार्टी में संदीप अग्रवाल, नीलेश मित्तल, मीना मालू, सोनिया अग्रवाल, प्रशांत बाथम, तरुण भागर्व, प्रशांत प्रीति अग्रवाल, वर्षा अग्रवाल, स्वाति श्रीवास्तव, रचना अग्रवाल सहित बैच के 25 से अधिक स्टूडेंट्स शामिल हुए।

ग्रुप के संदीप अग्रवाल ने बताया, 5वीं के बाद स्कूल गल्र्स स्कूल बन गया और सभी लडक़ों ने अलग-अलग स्कूल में एडमिशन ले लिया था। फेसबुक और वॉट्सऐप के जरिए सभी दोस्तों से मिलना हुआ तो फिर सभी ने मिलकर एक गेट टुगेदर प्लान किया।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned