scriptरईसों की तरह जीने के लिए ये तीन शख्स बन गए अपराधी, जानिए पूरा मामला | These three persons became criminals to live like rich people | Patrika News
इंदौर

रईसों की तरह जीने के लिए ये तीन शख्स बन गए अपराधी, जानिए पूरा मामला

चोरी की बाइक और पिस्टल बरामद

इंदौरJul 30, 2019 / 01:39 pm

हुसैन अली

indore

रईसों की तरह जीने के लिए ये दो शख्स बन गए अपराधी, जानिए पूरा मामला

इंदौर. महंगे कपड़े-मोबाइल का शौक पूरा करने के लिए लूट की वारदात करने वाले इसी शौक के चलते पकड़ा भी गए।

चंदननगर टीआई राहुल शर्मा के मुताबिक रविवार रात बांक स्थित राजकुमार नगर चौराहा से मोहसीन (19) पिता शकील शेख व शकील (20) पिता वकील पटेल दोनों निवासी बांक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने चौराहे पर खड़े रहने का कारण पूछा तो दोनों भागने लगे।
must read : कांग्रेस मंत्री के भतीजे का चालान बनाने वाली महिला सूबेदार का छतरपुर कर दिया ट्रांसफर

संदेह के चलते घेराबंदी कर पकड़ा तो शकील के पास एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस मिले। इसके बाद 23 जुलाई को महिला का मंगलसूत्र लूटकर भागे बदमाशों के फुटेज से मिलान किया तो पता चला ये वही आरोपी हैं, जिन्होंने लूट की थी। उनके कपड़े भी वहीं हैं, जो वारदात के समय पहने थे। दोनों ने जीएनटी मार्केट के समीप महिला से मंगलसूत्र लूट के साथ ग्रीन पार्क कॉलोनी से बाइक चोरी करना भी कबूला। पुलिस ने मंगलसूत्र व बाइक जब्त किए हैं।
must read : युवक का सुसाइड नोट – मेरी किडनी और आंख निकालकर बेचने वाले हैं दोस्त, गैंग बाहर खड़ी हैं, अब भाग नहीं सकता हूं…

कहां से लाए पिस्टल
पुलिस के मुताबिक आरोपी महंगे मोबाइल और कपड़ों के शौकीन हैं। इसी शौक को पूरा करने के लिए वारदात कर चुके हैं हालांकि इनका आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है। पुलिस जांच कर रही है कि अवैध पिस्टल कहां से लाए और क्षेत्र में पूर्व में हुई वारदात से तो इनका संबंध नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो