scriptयुवक का सुसाइड नोट – मेरी किडनी और आंख निकालकर बेचने वाले हैं दोस्त, गैंग बाहर खड़ी है, अब भाग नहीं सकता हूं… | youth suicide in fear of gang of human trafficking | Patrika News

युवक का सुसाइड नोट – मेरी किडनी और आंख निकालकर बेचने वाले हैं दोस्त, गैंग बाहर खड़ी है, अब भाग नहीं सकता हूं…

locationइंदौरPublished: Jul 30, 2019 11:11:40 am

तीन पेज के सुसाइड नोट में उसने लिखा कि मेरी मौत के जिम्मेदार कपिल राजपूत, मोहित राजपूत व गणेश राजपूत निवासी हरदा हैं।

indore

युवक का सुसाइड नोट – मेरी किडनी और आंख निकालकर बेचने वाले हैं दोस्त, गैंग बाहर खड़ी है, अब भाग नहीं सकता हूं…

इंदौर. शहर में आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इसमें मृतक युवक ने सुसाइड में अपने साथियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। तीन पेज के सुसाइड नोट में उसने लिखा कि मेरी मौत के जिम्मेदार कपिल राजपूत, मोहित राजपूत व गणेश राजपूत निवासी हरदा हैं। उन्होंने एक डीलर से मेरे शरीर का सौदा कर दिया है। वो बहुत ही बड़ी गैंग है और किडनी व आंख निकाल लेते हैं।
must read : पाकिस्तानी जासूस महिला पर फिसली नीयत तो मेजर ने कैप्टन को मारी गोली

टीआई राजीव भदौरिया ने बताया कि हीरा नगर इलाके के गणेश नगर निवासी विजय कहार (23) ने फांसी लगा ली। वह मूलत: हरदा का रहने वाला है और यहां पर एमबीए करने के लिए आया था। विजय ने सुसाइड नोट में लिखा है कि कपिल उसे रूम पर लाया था। उन्होंने जमकर शराब पी रखी थी। मेरे साथ मारपीट कर जान से मार देने की धमकी दी। उन्होंने कहा कि उनकी गैंग कुछ समय में आने वाली है। वे लोग उसे उठाकर ले जाएंगे। उनके आने के पहले मैं आत्महत्या कर रहा हूं।
indore
आत्महत्या नहीं की तो ये लोग सबूत भी नहीं बचने देंगे

कपिल ने मुझे एमबीए करने के लिए इंदौर बुलाया। यही से प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने का भी उसने कहा। टिमरनी से कोचिंग क्लास से फोन आता तो वह इंदौर में पढ़ाई की बात कहने को कहता। घर से फोन आने पर नौकरी नहीं मिलने की बात करने का दबाव बनाता, तब मुझे कोई शक नहीं हुआ।
must read : महिला SI ने सास और पति को जानवरों की तरह दांतों से काटा, गर्भवती ननद को मारे चांटे, देखें VIDEO

जब उसने मेरे सामने ही किडनी व आंख बेचने की बात कही तो मेरे रौंगटे खड़े हो गए। गैंग के लोग कॉलोनी के गेट पर खड़े हैं, मैं भाग नहीं सकता, इसलिए आत्महत्या कर रहा हूं। मैंने आत्महत्या नहीं की तो ये लोग कोई सबूत भी नहीं बचने देंगे। कपिल उसका रूम मेट है। उसने ही विजय को फांसी पर देख जानकारी दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो