scriptबॉक्स ऑफिस पर दहाड़ा टाइगर, पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ बुकिंग | tiger zinda hai movie review | Patrika News
इंदौर

बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ा टाइगर, पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ बुकिंग

पहले दिन ही रिकॉर्ड तोड़ हुई बुकिंग… इंदौर में तीन दिन की बुकिंग फुल है।

इंदौरDec 22, 2017 / 12:35 pm

अर्जुन रिछारिया

tiger zinda hai

tiger zinda hai

निधि अवस्थी@ इंदौर. फिल्म- टाइगर जिंदा है
एक्टर- सलमान खान , कैटरीना कैफ , परेश रावल , सज्जाद डेल्फरूज, अंगद बेदी, कुमपद मिश्रा

डायरेक्टर- अली अब्बास जफर

एक था टाइगर की अपार सफलता के बाद उसका सीक्वल तैयार हुआ है टाइगर जिंदा हैं। सलमान के फैंस के बारे में वैसे कुछ कहने कहने की जरूरत नहीं है। सलमान की कोई भी फिल्म रिलीज हो तो थिएटर के आगे लंबी-लंबी लाइन में टिकट लेने के लिए लग जाती है। लोग घर बैठे ऑनलाइन बुकिंग कर रहे हैं। आलम यह है कि इंदौर में तीन दिन की बुकिंग फुल है। यानी की लोगों ने पूरा वीकेंड फुल कर रखा है। पहले दिन ही रिकॉर्ड तोड़ बुकिंग है। इंदौर में युवाओं का एक ऐसा ग्रुप है जो सलमान खान की हर मूवी को फस्र्ट डे फस्र्ट शो देखता है। इस ग्रुप में 400 युवा हैं। इस ग्रुप की शुरुआत २००४ में शुरु हुई थी, और सिलसिला आज तक जारी है। इस बार भी उन्होंने सिनेमाहॉल बुक कर दिया है। जानते हैं टाइगर जिंदा है का मूवी रिव्यू।
कहानी
इमोशन और देशभक्ति से भरी हुई टाइगर जिंदा है के साथ सलमान अपने पुराने अंदाज में नजर आ रहे हैं। टाइगर जिंदा है कि कहानी पिछली फिल्म एक था टाइगर से ही जुड़ी हुई है। इराक में 40 नर्सों को आईएसआई संगठन के द्वारा कैद कर लिया जाता है जिसमें 25 भारतीय और 15 पाकिस्तानी नर्सें होती हैं। बस यहीं से शुरू होती है टाइगर के जिंदा होने की कहानी। सलमान जो कि इंडियन रॉ के लिए काम करता था उससे फिर से संपर्क होता है। और सलमान खान पहुंच जाते हैं इराक। जहां उनका सामना आईएसआई संगठन प्रमुख सज्जाद डेल्फरूज होता है। फिल्म में जोया और टाइगर का रोमांस भी बहुत ही अच्छे से फिल्माया गया है।
कैटरीना का एक्शन अवतार
फिल्म की कहानी को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बहुत ही बैलेंस्ड तरीके से फिल्माया है। फिल्म में टाइगर और जोया के बीच रोमांस भी देखने को मिलेगा। पिछली बार की तुलना में इस बार दर्शकों को एक्शन अवतार में कैटरीना के ज्यादा एक्शन देखने को मिलेंगे। डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने कटरीना कैफ के किरदार जोया को केवल नाम के लिए फिल्म में नहीं रखा है। जोया के किरदार को अली ने अच्छा खासा स्क्रीन स्पेस दिया है, जिसकी वजह से फिल्म का स्तर काफी बढ़ जाता है। परेश रावल के अलावा अंगद बेदी और कुमपद मिश्रा भी आपको फिल्म में नजर आएंगे। टाइगर जिंदा है कि कहानी असल वाक्ये साल 2014 में आईएसआईएल द्वारा किए गए नर्सों अपहरण से प्रेरित है। यूएई की रेतीली जमीन पर फिल्म को जिस तरह से फिल्माया गया है, साथ ही फिल्म में जिस तरह का जबरदस्त एक्शन रखा गया है वो काफी रोमांचक है।
म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक फिल्म के रिलीज होने से पहले ही लोगों की जुंबा पर चढ़ा हुआ है। फिल्म में थ्रिलर सॉन्ग के साथ रोमांटिक सॉन्ग भी हैं। जिन्हें लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

Home / Indore / बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ा टाइगर, पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ बुकिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो