scriptइन तीन राशि के लोगों को बढ़ेगा मान, इनका लालची स्वभाव कराएगा भारी नुकसान | Today's horoscope: Nobody will be happy, so anyone has to be saved | Patrika News

इन तीन राशि के लोगों को बढ़ेगा मान, इनका लालची स्वभाव कराएगा भारी नुकसान

locationइंदौरPublished: Jun 04, 2019 04:22:41 pm

आज का राशिफल : किसी को मिलेगी अपार खुशियां, तो किसी को रहना होगा संभलकर

indore

इन तीन राशि के लोगों को बढ़ेगा मान, इनका लालची स्वभाव कराएगा भारी नुकसान

मेष
व्यवसाय में मंदी का दौर चल रहा है। धैर्य से काम लें। निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें। संतान के विवाह के लिए चिंतित रहेंगे। आजीविका के लिए यात्रा होगी। वाहन सुख होगा।

कर्क
समय से पहले और भाग्य से ज्यादा किसी को नहीं मिलता। जो मिला उसमे संतुष्ट रहें। समाज में आपके कार्यों की प्रशंशा होगी। विरोधी परास्त होंगे।
तुला
दिन की शुरुआत में आलस रहेगा। जीवनसाथी और परिवार दोनों में से किसका साथ दें अस्मंसजय में रहेंगे। अपने इष्ट पर पूर्ण विश्वास रखें। परिणाम अनुकूल होंगे। संत दर्शन संभव।

must read : होलकर स्टेडियम मैदान का हो रहा प्री मानसून रिनोवेशन
मकर
सोचे कार्य समय पर होने से आत्मविश्वास बढ़ेगा। संतान की उन्नति से मन प्रफुलित होगा। मकान-दुकान बदलने के योग हैं। आध्यत्म में मन लगेगा। विवाह में आ रही अड़चन दूर होगी।
वृष
व्यवसाय में नए प्रस्ताव लाभदायक रहेंगे। बच्चों की जरुरतों को पूरा करने में धन खर्च होगा। माता-पिता से साथ समय व्यतीत होगा।

सिंह
कार्य को टालने से नुकसान हो सकता है। समय रहते कोर्ट कचहरी के कार्य कर लें। धन एकत्रित करने में लगे रहेंगे। अचंभित करने वाली खबर आज मिल सकती है।
must read : नगर निगम ने अफसरों के लिए खरीदी 50 इलेक्ट्रिक कार, पहले देंगे एई- जेई को

indore
वृश्चिक
आप जिस व्यक्ति से मिलना चाहते हैं वो मिल सकता है। राजकार्य में बाधा आ सकती है। भाग्योदय का समय है। समय पर अवसरों का लाभ लें। नौकरी मिल सकती है।
कुंभ
राजनीतिक संबंधों में मजबूती आएगी। धन निवेश से लाभ होगा। व्यापार विस्तार में अनुभवी लोगों का मार्गदर्शन जरुर लें। कर्ज लेना पड़ सकता है।

मिथुन
साझेदारी से लाभ होगा। नया वाहन क्रय करने का मन है। कार्यस्थल पर प्रशासनिक परेशानी आ सकती है। दूध के व्यापार से जुड़े व्यापारियों के लिए समय बेहतर स्थिति का निर्माण करेगा।
कन्या
मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। लालच करने से नुकसान होगा। सहकर्मियों से तालमेल नहीं बैठेगा। इंटरव्यू में सफलता के बावजूद नियुक्ति पत्र नहीं मिलेगा। वाणी पर संयम रखें।

भाजपा नेता चौके-छक्के लगाकर मनाएंगे ऐतिहासिक जीत का जश्न
धनु
आपके जिद्दी व्यवहार से अधिकारी नाराज होंगे। कार्य में अवरोध आ सकते है। वैवाहिक निर्णय लेने में असमर्थ रहेंगे। किसी उलझन में घिरे रहेंगे।

मीन
आप जो बोलते हैं उस बात से मुकर जाते हैं। समय पर काम करना सीखें। कल कभी नहीं आता आज का काम आज ही करें। आर्थिक लाभ होगा। ज्यादा धन की लालसा अच्छी बात नहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो