सोशल मीडिया से दूर रहने को बोला तो दी जान

- पटेल नगर में रहने वाली नवविवाहिता ने की आत्महत्या

शहर में चार फांसी...

 

By: Manish Yadav

Published: 22 Jul 2020, 11:16 AM IST


इंदौर। पटेल नगर खजराना में रहने वाली एक नवविवाहिता महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि उसे सोशल मीडिया से दूरी बनाने के लिए कहा गया था। इसी बात से नाराज होकर उसने घर में फांसी लगा ली।

पुलिस के अनुसार प्रिया पति राजू (22) को कल गंभीर हालत में बड़े अस्पताल लाया गया था, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजन ने बताया कि प्रिया की छह महीने पहले ही राजू से शादी हुई थी। कल भाभी ने समझाया था कि मोबाइल का इस्तेमाल कम किया कर। वहीं सोशल मीडिया से भी दूरी बनाने के लिए कहा था। इस पर वह कमरे में गई और कुछ देर बाद उसने फांसी लगा ली। परिवार ने देखा तो अस्पताल ले आए, लेकिन बचाया नहीं जा सका। पुलिस परिवार के बयान लेकर कारणों की जांच कर रही है।
टेलर ने परिवार को बंद किया और दे दी जान

लाला का बगीचा में रहने वाले एक टेलर ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आज तड़के परिजन ने देखा, लेकिन तब तक देर हो गई थी। सत्यनारायण पिता मांगीलाल (50) को आज सुबह मृत अवस्था में एमवायएच लाया गया। वह बाथरूम जाने का बोलकर कमरे से बाहर निकले थे। दो घंटे तक नहीं आए तो परिवार ने मकान मालिक को फोन किया। अभी आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस जांच कर रही है। उन्हें अस्पताल लेकर आए शुभम ने बताया कि वह टेलर का काम करते थे। कुछ दिनों से मानसिक हालत ठीक नहीं चल रही थी। डिप्रेशन के लिए उनका इलाज भी चल रहा था। आज सुबह उनके पास परिजन का फोन आया कि घर का दरवाजा बाहर से बंद है और सत्यनारायण काफी देर से बाहर है। इस पर वह पहुंचे तो फंदे पर लटके हुए थे। आसपास के लोगों की मदद से उन्हें नीचे उतारा।

पत्नी बाहर गई ढोली ने फांसी लगा ली
बिचौली हप्सी में रहने वाले एक युवक ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार विनोद पिता शंकरलाल (32) के शव को कल उसके परिजन बड़े अस्पताल लेकर पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि विनोद ढोलक बजाने के साथ ही मजदूरी किया करता था। कल घर पर अकेला था। इसी दौरान उसने फांसी लगा ली। जब पत्नी घर पर लौटी तो इस बारे में पता चला, लेकिन तब तक देर हो गई थी। उसे बचाया नहीं जा सका। अभी आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस कारणों की जांच कर रही है।

युवक ने भी की आत्महत्या
विराट नगर मूसाखेड़ी में रहने वाले एक युवक ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार अंकित पिता रामबहादुर (19) को मृत अवस्था में बड़े अस्पताल में लाया गया था। उसने घर पर ही फांसी लगा ली। अभी आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच कर रही है।

Show More
Manish Yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned