scriptट्रक से टकराई आयशर, गाड़ी में फंसा ड्राइवर और साथी | truk eicher accident | Patrika News
इंदौर

ट्रक से टकराई आयशर, गाड़ी में फंसा ड्राइवर और साथी

ट्रक से टकराई आयशर, गाड़ी में फंसा ड्राइवर और साथी

इंदौरMay 12, 2018 / 05:26 pm

अर्जुन रिछारिया

truk eicher accident
इंदौर . बायपास रोड आज सुबह हादसे में गुना के दो लोग घायल हो गए। बताया जाता है कि दोनों आयशर से सामान भरकर आ रहे थे। सड़क पर खड़े ट्रक से उनकी गाड़ी टकरा गई, जिससे ड्राइवर और उसका एक साथी गाड़ी में ही फंस गए। दोनों को कड़ी मशक्त के बाद बाहर निकाला जा सका।
पुलिस के अनुसार प्रीतमसिंह पिता कालूराम (40) और वीरेंद्र पिता अमृतलाल (35) दोनों निवासी गुना घायल हो गए। प्रीतमसिंह आयशर में परचून का सामान भरकर वापस लौट रहा था। ओमेक्स सिटी-२ के पास उनकी गाड़ी खड़े ट्रक से टकरा गई।
टक्कर इतनी जर्बजस्त थी कि ट्रक कई फीट आगे तक चला गया था, वहीं आयशर का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। पुलिस ने उन्हें बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए। क्रेन की मदद से आयशर का क्षतिग्रस्त हिस्सा अलग किया गया, तब जाकर दोनों को बाहर निकाला जा सका। दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है।
चोरल में भी हादसा
चोरल में भी आज सुबह आयशर और ट्रक की टक्कर हो गई। इस हादसे में ड्राइवर गाड़ी में फंस गया। पुलिस के अनुसार घायल का नाम शेख मिराज पिता शेख रहीम निवासी बुराहनपुर है। वह आयशर में केले भरकर इंदौर आ रहा था।
चोरल रेलवे क्रासिंग के पास सामने से आ रहे ट्रक ने आयशर को टक्कर मार दी। इस हादसे में आयशर क्षतिग्रस्त हो गई और ड्राइवर अंदर फंस गया। पुलिस ने कड़ी मशक्त के बाद उसे बाहर निकाला और महू के अस्पताल पहुंचाया, वहां से इंदौर रैफर कर दिया गया।
लगातार हो रहे हादसे
इंदौर के पास के हाईवे पर हादसों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। कुछ घाट इतने खतरनाक हैं कि यहां पर हादसा होने की स्थिति में बचने की संभावना न के बराबर रहती है। कई स्थानों पर जरूरी निशान और संकेतक लगे हैं लेकिन इसके बावजूद भी यहां पर हादसों की संख्या बढ़ती ही जा रही है।

Home / Indore / ट्रक से टकराई आयशर, गाड़ी में फंसा ड्राइवर और साथी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो