scriptबिजली बंद कर घर में घुसा चोर, मकान मालिक जागा तो पहली मंजिला से फेंक कर भागा | Turning off the electricity, the thief entered the house, the landlord | Patrika News
इंदौर

बिजली बंद कर घर में घुसा चोर, मकान मालिक जागा तो पहली मंजिला से फेंक कर भागा

-परिजन गंभीर अवस्था में लेकर पहुंचे एमवाय अस्पताल, चल रहा इलाज
– द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के गुरु शंकर नगर की घटना

इंदौरApr 07, 2019 / 11:21 am

Lakhan Sharma

kota

Crime news : घर में घुसकर धारदार हथियारों से युवक पर जानलेवा हमला

इंदौर।
द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के गुरुशंकर नगर में रहने वाले एक दंपत्ति के यहां बीती रात चोर घुस गया। चोर ने पहले बाहर लगा फ्यूज निकालकर घर की बिजली बंद की और पास बन रहे एक मकान से घर में दाखिल हुआ। जब लाइट जाने से मालिक की नींद खुली तो चोर घर की पहली मंजिल की गैलेरी पर खड़ा था। दोनों में हाथापाई हुई और चोर मकान मालिक को पहली मंजिल से फेंक कर भाग गया।

घटना रात करीब ३.३० बजे की है। दरअसल द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में गोंदवले धाम के पीछे गुरुशंकर नगर के मकान नंबर ९१ में दीपेंद्र पिता महेश अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। दीपेंद्र ने बताया कि रात को करीब ३.३० बजे घर की बिजली बंद हो गई। गर्मी के चलते बिजली जाते ही उसकी नींद खुली। उसने देखा कि दूसरे मकानों की लाइट जल रही है सिर्फ उसी के यहां नहीं है तो वह देखने के लिए ऊपर गया तो चोर वहीं खड़ा था। दीपेंद्र और चोर के बीच हाथापाई शुरू हो गई। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। शोरगुल हुआ तो चोर ने दीपेंद्र को पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया और भाग गया। दरअसल दीपेंद्र के घर के पास ही मकान बन रहा है। चोर उस मकान से घर की छत पर चढ़ा और चोरी की नीयत से घर में दाखिल होने का प्रयास कर रहा था। हालांकि दीपेंद्र की जागरूकता से वह भाग गया। पहली मंजिल से गिरने से दीपेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पहले एक निजी अस्पताल ले गए फिर बाद में एमवाय अस्पताल ले जाया गया। दीपेंद्र के सिर, हाथ, पैर, होठ में गंभीर चोटें आई हैं। मुंह के बल गिरने से चेहरे पर अलग-अलग जगह चोटेंआई हईं। अस्पताल से पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

Home / Indore / बिजली बंद कर घर में घुसा चोर, मकान मालिक जागा तो पहली मंजिला से फेंक कर भागा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो