scriptट्विंकल के अवशेष तलाशने पहुंची पुलिस, गाद में मिली बच्चे की हड्डी ! | twinkle dagre murder case latest news in hindi | Patrika News
इंदौर

ट्विंकल के अवशेष तलाशने पहुंची पुलिस, गाद में मिली बच्चे की हड्डी !

ट्विंकल के अवशेष तलाशने पहुंची पुलिस, गाद में मिली बच्चे की हड्डी !

इंदौरJan 31, 2019 / 11:48 am

हुसैन अली

twinkle

ट्विंकल के अवशेष तलाशने पहुंची पुलिस, गाद में मिली बच्चे की हड्डी !

इंदौर. बाणगंगा पुलिस ने ट्विंकल डागरे का शव बरामद करने के लिए नाले से निकली गाद को खंगाला। उसमें एक हड्डी मिली तो पुलिस हरकत में आई। प्रारंभिक जांच में हड्डी बच्चे की होने की बात कही जा रही है। अफसर इसकी जांच करवाएंगे।
twinkle-2
बाणगंगा क्षेत्र से लापता हुई ट्विंकल की हत्या में पुलिस जगदीश करोतिया, बेटे विनय, अजय, विजय व साथी नीलू को गिरफ्तार कर चुकी है। सभी जेल में हैं। आरोपियों ने खेत पर ट्विंकल की हत्या के बाद सांवेर रोड क्षेत्र में जगदीश के खाली प्लॉट पर कचरे के साथ शव जलाने की बात कही। बाद में पास के नाले में अवशेष बहा दिए। पुलिस ने नाले से काफी मात्रा में गाद निकलवाकर पास ही खाली जगह डलवाई थी। बुधवार को पुलिस टीम यहां पहुंची। ट्विंकल के माता-पिता भी साथ थे। उनकी मौजूदगी में पुलिस ने गाद को खंगाला। जेसीबी की मदद ली। कई घंटे चली सर्चिंग में पुलिस को एक हड्डी मिली तो पुलिस हरकत में आई। फोरेंसिक विशेषज्ञों को बुलाकर हड्डी बताई गई। टीआई इंद्रमणि पटेल ने बताया, हड्डी ढाई फीट हाइट के बच्चे की होने की संभावना है, जिसकी उम्र करीब १० वर्ष होगी। ट्विंकल की हाइट इससे ज्यादा थी। फोरंेसिक विशेषज्ञों से बात के बाद हड्डी को जांच के लिए भेज सकते हैं।

Home / Indore / ट्विंकल के अवशेष तलाशने पहुंची पुलिस, गाद में मिली बच्चे की हड्डी !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो