scriptदर्दनाक हादसा : बाइक सवार छात्रों को डंपर ने कुचला, दो की मौके पर मौत VIDEO | two student died in a road accident | Patrika News
इंदौर

दर्दनाक हादसा : बाइक सवार छात्रों को डंपर ने कुचला, दो की मौके पर मौत VIDEO

दर्दनाक हादसा : बाइक सवार छात्रों को डंपर ने कुचला, दो की मौके पर मौत

इंदौरMay 07, 2019 / 01:16 pm

हुसैन अली

accident

दर्दनाक हादसा : बाइक सवार छात्रों को डंपर ने कुचला, दो की मौके पर मौत VIDEO

इंदौर. आज सुबह किशनगंज में हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए। बताया जाता है कि पांचों दो बाइक से इंदौर की ओर जा रहे थे, इसी दौरान तेज रफ्तार डंपर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस के अनुसार हादसा सुबह महाराणा प्रताप ब्रिज फोरलेन पर हुआ है। इस हादसे में मरने वालों के नाम करणपाल सिंह बुंदेला और सत्येंद्र जैन हैं। वहीं कृष्णप्रताप सिंह, गौरव जैन और कामेश जैन पिता कमल कुमार जैन घायल हुए हैं। ये पांचों दो बाइक पर मानपुर की ओर से इंदौर की ओर आ रहे थे। रास्ते में उनकी बाइक को पीछे से डंपर ने टक्कर मार दी। पूछताछ में पता चला है कि पांचों छात्र छतरपुर और आसपास केरहने वाले हैं। वे यहां भंवरकुआं में एक होस्टल में रह रहे थे। यहां पर रहकर इनमें से कुछ पीएससी की तैयारी कर रहे थे। वहीं दूसरे एमबीए और अन्य डिग्री के लिए पढ़ रहे थे। पांचों दोस्त एक साथ घूमने के लिए निकले थे कि इस दौरान यह हादसा हो गया।

Home / Indore / दर्दनाक हादसा : बाइक सवार छात्रों को डंपर ने कुचला, दो की मौके पर मौत VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो