scriptमोदी के जन्मदिन पर ‘बल्लामार’ विधायक बने ‘खलनायक’, वीडियो वायरल | Video Viral: BJP mla aakash vijayvargiya dancing on khalnayak song | Patrika News
इंदौर

मोदी के जन्मदिन पर ‘बल्लामार’ विधायक बने ‘खलनायक’, वीडियो वायरल

आकाश विजयवर्गीय ने पीएम मोदी के बर्थडे पर किया जबरदस्त डांस

इंदौरSep 18, 2019 / 04:03 pm

Muneshwar Kumar

01_6.png
इंदौर/ नगर निगम अधिकारियों को बल्ला से पीटने वाले बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में विधायक नायक हूं, मैं खलनायक हूं मैं पर डांस कर रहे हैं। ये मौका था पीएम मोदी के जन्मदिन का। जब आकाश विजयवर्गीय ने संजय दत्त की खलनायक फिल्म के गाने पर जबरदस्त डांस किया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।
खलनायक फिल्म के टाइटल सॉन्ग- नायक नहीं, खलनायक हूं मैं…पर बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने जमकर डांस किया है। इंदौर में पीएम मोदी के जन्मदिन पर आकाश ने कार्यक्रम का आयोजन किया था। केक कटने के बाद यहां यह गाना बज रहा था। आकाश के समर्थक इस गाने पर डांस कर रहे थे, तो फिर आकाश खुद को कैसे रोक पाते वो भी मैदान में उतर गए औऱ डांस करने लगे।

निगम अधिकारियों की पिटाई की थी
दरअसल, पिछले दिनों आकाश विजयवर्गीय ने इंदौर में जर्जर मकान को गिराने पहुंची नगर निगम की टीम के साथ मारपीट की थी। आकाश ने निगम के अधिकारियों को बल्ले से पिटाई की थी। निगम अधिकारियों से मारपीट मामले में आकाश विजयवर्गीय की गिरफ्तारी भी हुई थी। बाद में उन्हें भोपाल कोर्ट से जमानत मिल गई। उसके बाद बहुत दिनों तक आकाश विजयवर्गीय सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूर रहे। अब धीरे-धीरे वह फिर से इंदौर में सक्रिय हो रहे हैं।

पीएम के कहने के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई
आकाश विजयवर्गीय के बल्लाकांड से बीजेपी की किरकिरी खूब हुई थी। बात पीएम तक भी पहुंची थी। पीएम मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में कहा था कि बेटा किसी का भी हो, ऐसे हरकत करने वाले लोगों को पार्टी से बाहर निकालो। बाद में मामले को अनुशासन समिति के पास भेज दिया गया। लेकिन आकाश के ऊपर पार्टी ने आज तक कोई कार्रवाई नहीं की।
वहीं, मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि ये लोग लाइम लाइट में बने रहने के लिए कुछ कर सकते हैं। नरेंद्र मोदी क्या कहते हैं क्या करते हैं नहीं पता। वो कहता हैं कि मैं न खाऊंगा न खाने दूंगा और मध्यप्रदेश में बीजेपी के शासनकाल में इतने सारे घोटाले उजागर हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये बाप-बेटे नौटंकीबाज है। ये परिवार नाच-गाने में अच्छी जगह बना लेगा।

Home / Indore / मोदी के जन्मदिन पर ‘बल्लामार’ विधायक बने ‘खलनायक’, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो