माय होम पर पत्नियों को जबरन डांस करवाते थे पति, लोग उड़ाते थे रुपए, तो बंटोरते थे पति

पत्नियों से जबरन डांस करवाने वाले 24 पतियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
जीतू सोनी पर 2 केस और दर्ज, अब तक कुल 18 नए केस
महिलाओं को लेकर आए थे इंदौर, माय होम में जबरन रखा

इंदौर. मानव तस्करी, जमीनों की जालसाजी के आरोप में फरार जितेन्द्र उर्फ जीतू सोनी के माय होम होटल में महिलाओं को डांस के लिए मजबूर करने वाले २४ पतियों को शनिवार को पुलिस ने गिरफ्तार किया। जांच में पता चला कि पत्नियों के डांस पर लोग नोट उड़ाते तो ये ही बंटोरकर देते थे। इधर, जीतू और उसके परिवार से जुड़े लोगों पर अब 18 नए केस दर्ज हो चुके हैं, जबकि जीतू पर 1991 से 2004 तक 13 केस दर्ज हुए थे। इनमें से तीन में खात्मा हो चुका है। शनिवार को भी दो केस दर्ज किए गए।

माय होम पर पत्नियों को जबरन डांस करवाते थे पति, लोग उड़ाते थे रुपए, तो बंटोरते थे पति

धारा बढ़ाई : पलासिया पुलिस ने शनिवार को 24 लोगों को गिरफ्तार किया, जो माय होम में काम करने वाली युवतियों के पति हैं। ये लोग पत्नियों को इंदौर लाए और माय होम में रखा। इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस ने युवतियों को जबरन रोककर रखने व डांस करवाने के अपराध में पीटने की धारा 4/6 बढ़ाई है।

फेंसिंग उखाडक़र किया कब्जा : खजराना थाने पर नीरज कुमावत निवासी बालाजी हाइट्स निपानिया की शिकायत पर जीतू सोनी के खिलाफ धोखाधड़ी व अवैध कब्जे का केस दर्ज किया। पुष्प विहार कॉलोनी में 2009 में नीरज ने पांच लाख रुपए में हजार वर्गफीट का प्लॉट खरीदकर फेंसिंग करवाई थी। 16 जनवरी 2011 को फेंसिंग उखाड़ जीतू सोनी ने अखबार का बोर्ड ठोंक दिया था।

माय होम पर पत्नियों को जबरन डांस करवाते थे पति, लोग उड़ाते थे रुपए, तो बंटोरते थे पति

जब्त की 5 गाडिय़ां: पुलिस ने जीतू सोनी के बंगले के सामने पार्किंग में खड़ी एंबेसेडर व अन्य गाड़ी, शांतिकुंज कॉलोनी से महाराष्ट्र पासिंग कार और प्रेस कॉम्प्लेक्स स्थित अखबार के दफ्तर से जिप्सी और बोलेरो जब्त की।

जीतू सोनी, बेटे समेत तीन पर धोखाधड़ी का केस

जूनी इंदौर निवासी डिस्पोजल व्यापारी की शिकायत पर जूनी इंदौर थाने में जीतू सोनी, बेटे अमित सोनी और जिग्नेश सोनी के खिलाफ धारा 420, 406, 409, 386, 387, 506 के तहत केस दर्ज किया। 2015 से आरोपियों को डिस्पोजल दे रहे हैं, जिसके चार लाख ७१ हजार रुपए लेना है। पैसे मांगने पर आरोपी हत्या की धमकी देते हैं।

रीना शर्मा Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned