script7 से 15 दिसंबर तक इंदौर में होंगे WATER SPORTS, कलेक्टर ने अफसरों को दिए ये निर्देश | water sports to be held in indore from 7 to 15 december | Patrika News

7 से 15 दिसंबर तक इंदौर में होंगे WATER SPORTS, कलेक्टर ने अफसरों को दिए ये निर्देश

locationइंदौरPublished: Nov 16, 2019 04:20:15 pm

वॉटर स्पोट्र्स के लिए कलेक्टर ने किया पीपल्यापाला तालाब का निरीक्षण

7 से 15 दिसंबर तक इंदौर में होंगे WATER SPORTS, कलेक्टर ने अफसरों को दिए ये निर्देश

7 से 15 दिसंबर तक इंदौर में होंगे WATER SPORTS, कलेक्टर ने अफसरों को दिए ये निर्देश

इंदौर. वॉटर स्पोट्र्स को लेकर पीपल्यापाला तालाब का कलेक्टर ने निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने व्यवस्थाओं को लेकर नगर निगम अफसरों को निर्देश दिए। तालाब के साथ उन्होंने रीजनल पार्क को भी देखा।

अगले माह आयोजित होने वाले वॉटर स्पोट्र्स की तैयारी में जिला प्रशासन और निगम के अफसर जुट गए हैं। वॉटर स्पोट्र्स एक्टिविटी ७ से १५ दिसंबर तक आयोजित होगी। इसका आयोजन टूरिज्म बोर्ड कर रहा है, जो कि रीजनल पार्क स्थित पीपल्यापाला तालाब में होगा। वॉटर स्पोट्र्स की तैयारी को लेकर रीजनल पार्क और तालाब का निरीक्षण कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव ने किया।
7 से 15 दिसंबर तक इंदौर में होंगे <a  href=
water sports , कलेक्टर ने अफसरों को दिए ये निर्देश” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/11/16/sports_5373892-m.jpg”> इस दौरान निगमायुक्त आशीष सिंह, जिला पंचायत सीईओ नेहा मीणा, जोनल अफसर नदीम खान, निगम इंजीनियर देवानंद पाटिल और रीजनल पार्क के प्रभारी अधिकारी अशोक राठौर मौजूद थे। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर जाटव ने निगम अफसरों को पार्र्किंग, केश काउंटर बनाने, सीवल वर्क करने और बंद लाइट को चालू करने सहित अन्य कई व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। इसके पालन में निगम अफसर लग गए हैं।
इधर, जोनल अफसर नदीम खान ने कहा कि कलेक्टर और आयुक्त के आदेश पर रीजनल पार्क व तालाब में होने वाले वॉटर स्पोट्र्स को लेकर होने वाले कामों को करने की प्लानिंग की जा रही है। आयोजन से पहले सारी व्यवस्था हो जाएगी। उन्होंने कहा कि वॉटर स्पोट्र्स पीपल्यापाला तालाब में होंगे और सांस्कृतिक कार्यक्रम लालबाग पैलेस में होंगे। आयुक्त के निर्देशन में ही निगम तैयारी कर रहा है ताकि आयोजन के दौरान अव्यवस्था न हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो