scriptवेब सीरीज का प्रयोग अच्छा, लेकिन नेताओं को खुश करने के लिए बना रहे फिल्में | Web series are made to please Indian leaders | Patrika News
इंदौर

वेब सीरीज का प्रयोग अच्छा, लेकिन नेताओं को खुश करने के लिए बना रहे फिल्में

अभिनेता यशपाल शर्मा से बातचीत..

इंदौरFeb 28, 2020 / 02:24 pm

KRISHNAKANT SHUKLA

इंदौर : गंगाजल का सुंदर यादव तो आपको याद होगा ही या लगान का लाखा। अपने अभिनय से किरदारों में जान डाल देने वाले अभिनेता यशपाल शर्मा वेबसीरीज से खुश नहीं है। वे वेबसीरीज को एक अच्छा प्रयोग तो मानते हैं, लेकिन जिस तरह की वेबसीरीज बन रही हैं और जिस तरह से उसमें गालियों, अश्लील दृश्यों का उपयोग किया जा रहा है, उसे वह भौंडेपन की श्रेणी में रखते हैं। यशपाल शर्मा गुरुवार को शहर में थे। उन्होंने मीडिया से बातचीत में अपने फिल्मी कॅरियर, आगामी प्रोजेक्ट के साथ ही राजनीतिक मुद्दों पर खुलकर बात की।

हिंसा के लिए उकसा रहीं वेब सीरीज

यशपाल ने युवाओं, किशोरों के बीच फैला रही हिंसात्मक गतिविधियों के लिए वेबसीरीज को दोषी ठहराया। उन्होंने कहा, जिस तरह से वेबसीरीज में सेक्स, हिंसा, गंदी भाषा का प्रयोग हो रहा है, उससे युवा पीढ़ी भ्रमित हो रही है। ऐसी वेबसीरीज उन्हें हिंसा के लिए उकसा रही हैं। वेबसीरीज बनना चाहिए, लेकिन वह एक कांसेप्ट को लेकर बने, तो बेहतर होगा। सीएए को लेकर दिल्ली में जारी प्रदर्शनों पर उन्होंने कहा, मैं इस एक्ट को पूरा तो नहीं जानता, लेकिन जितना भी समझा है, उससे यही लगता है कि इसने लोगों को बेकार में उलझा दिया है।

नेताओं को खुश करने के लिए बना रहे फिल्में

किसी का नाम न लेते हुए यशपाल ने ऐसे निर्देशकों पर निशाना साधा, जो किसी राजनीतिक पार्टी के प्रवक्ता के तौर पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, आज कुछ ऐसे निर्देशक हैं, जो पीएम मोदी या राहुल गांधी या अमित शाह को खुश करने के लिए फिल्में बना रहे हैं। कुछ लोग राजनीति प्रेरित फिल्में बना रहे हैं, ऐसे लोग कलाकार नहीं हैं।

Home / Indore / वेब सीरीज का प्रयोग अच्छा, लेकिन नेताओं को खुश करने के लिए बना रहे फिल्में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो