इंदौर की महिला एसएसपी ये क्या कह गई शहर के थाना प्रभारियों से

इंदौर की महिला एसएसपी ये क्या कह गई शहर के थाना प्रभारियों से

Reena Sharma | Publish: Jun, 16 2019 01:38:25 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

एसएसपी की अफसरों को हिदायत, लगाई फटकार

इंदौर. एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने शनिवार को अधीनस्थ अफसरों की बैठक ली। उन्होंने कहा, गुंडे-बदमाशों पर लगाम लगाएं। थाने में पीडि़त की मदद करें। टीआई नहीं है तो दूसरे अफसर रिपोर्ट लिखें। अच्छा काम नहीं करने पर टीआई को हटाने में देर नहीं लगेगी।

MUST READ : भारत की जीत के लिए इस मंदिर में हो रहा हवन-यज्ञ, देखें वीडियो

कंट्रोल रूम में आयोजित बैठक में एसपी मो. यूसुफ कुरैशी, सभी एएसपी, सीएसपी व थाना प्रभारी मौजूद रहे। पिछले दिनों अफसरों ने काम को लेकर जो कार्ययोजना पेश की थी उस पर बात कर लक्ष्य दिए गए। टीआई को पूरा ध्यान गुंडे-बदमाशों पर सख्ती करने के लिए कहा गया। अगर कोई बदमाश वारदात के बाद नहीं पकड़ा जाता है और कहीं नजर आता है तो जिम्मेदार पर कार्रवाई होगी। गौरतलब है, शुक्रवार को बदमाश राजू गाइड को नहीं पकडऩे पर परदेशीपुरा टीआई को लाइन अटैच किया था। तिलकनगर क्षेत्र में कोरियर बॉय का बैग चोरी हो गया था। दोपहर की घटना रात में अफसरों को पता चली तब केस दर्ज हुआ था। इस पर एसएसपी ने नाराजगी जताते हुए चेतावनी दी। उन्होंने कहा, महिला व बच्चों से संबंधी अपराधों पर ज्यादा ध्यान दें।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned