scriptकमलनाथ के सामने टिकट के इच्छाधारी नेता करेंगे शक्ति-प्रदर्शन… | willful leader of the ticket demonstrate in front of Kamal Nath | Patrika News
इंदौर

कमलनाथ के सामने टिकट के इच्छाधारी नेता करेंगे शक्ति-प्रदर्शन…

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ आज देवास में लेंगे सभा, अन्य नेता भी रहेंगे साथ

इंदौरAug 20, 2018 / 11:17 am

Uttam Rathore

 Congress

कमलनाथ के सामने टिकट के इच्छाधारी नेता करेंगे शक्ति-प्रदर्शन…

इंदौर.
प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कमलनाथ आज देवास में सभा लेंगे। इसमें इंदौरी कांग्रेसियों की भी भीड़ जुटेगी। इसमें समर्थकों सहित अन्य नेता शामिल रहेंगे। नाथ जहां देवास आएंगे, वहीं प्रदेश चुनाव अभियान समिति के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया आज इंदौर आकर उज्जैन जाएंगे और महाकाल की सवारी में शामिल होंगे। विधानसभा चुनाव में टिकट की दावेदारी करने वाले नेता देवास और उज्जैन पहुंचकर अपनी ताकत दिखाएंगे।
कांग्रेस विधानसभा चुनाव जीतकर फिर से सरकार बनाने की तैयारी में लगी है। इसके लिए पार्टी हाईकमान ने दिग्गज नेताओं को संगठन में जिम्मेदारी देकर मैदान में उतारा है ताकि प्रदेश में काबिज होने का सपना पूरा हो और पिछले १५ साल से विपक्ष में बैठकर काटा जा रहा वनवास खत्म हो सके। चुनावी साल में कांग्रेस के दिग्गज नेता जहां प्रदेश की भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर लगातार बयानों के बाण चला रहे हैं वहीं कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने के लिए सभाओं का दौर भी जारी है।
विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ कांग्रेस को बूथ लेबल पर मजबूत करने में लगे हैं। वे लगातार प्रदेश का दौरा करने के साथ कांग्रेसियों से चर्चा कर सभा ले रहे हैं ताकि कांग्रेस के पक्ष में महौल बन सके। इसके चलते आज कमलनाथ देवास में सभा को संबोधित करेंगे। उनके देवास आने पर इंदौर से बड़ी संख्या में उनके समर्थक सहित अन्य कांग्रेसी भीड़ बढ़ाने पहुंचेंगे। इन नेताओं में प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी, संभागीय चुनाव समिति प्रभारी सज्जन सिंह वर्मा, शहर कार्यकारी अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, केके यादव, राजेश चौकसे, अभय वर्मा, प्रेम खड़ायता, गजेंद्र वर्मा, गोलू खड़ायता और मनोहर धवन आदि शामिल हैं।
इधर, प्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष नाथ भोपाल में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की जयंती पर पीसीसी कार्यालय में पुष्पाजंलि अर्पित करने के बाद हेलिकॉप्टर से दोपहर १२.३० बजे हरदा पहुंचेंगे। यहां पर सभा संबोधित करने के बाद दोपहर 2.30 बजे देवास पहुंचेंगे। यहां पर संबोधित कर प्रदेश की भाजपा सरकार को घेरेंगे।
शाम को आएंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया
सावन के आखिरी सोमवार को निकलने वाली महाकाल की सवारी में शामिल होने के लिए सिंधिया आज शाम को इंदौर आएंगे। वे यहां से सीधे उज्जैन के लिए रवाना होंगे। सवारी में शामिल होने के बाद सिंधिया इंदौर आकर दिल्ली रवाना होंगे। सिंधिया के साथ सवारी में इंदौर से भी कई नेता शामिल होंगे।

Home / Indore / कमलनाथ के सामने टिकट के इच्छाधारी नेता करेंगे शक्ति-प्रदर्शन…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो