scriptजिस महिला को मीडिया के सामने लेकर पहुंचे पू्र्व मंत्री, उसने कहा- कमलनाथ सरकार में थी बहुत कमियां | woman said many shortcomings in Kamal Nath government | Patrika News
इंदौर

जिस महिला को मीडिया के सामने लेकर पहुंचे पू्र्व मंत्री, उसने कहा- कमलनाथ सरकार में थी बहुत कमियां

28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए जीतू पटवारी जोर-शोर से प्रचार में लगे हुए हैं।

इंदौरOct 12, 2020 / 10:36 am

Pawan Tiwari

जिस महिला को मीडिया के सामने लेकर पहुंचे पू्र्व मंत्री, उसने कहा- कमलनाथ सरकार में थी बहुत कमियां

जिस महिला को मीडिया के सामने लेकर पहुंचे पू्र्व मंत्री, उसने कहा- कमलनाथ सरकार में थी बहुत कमियां

इंदौर. अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। कमलनाथ सरकार की तारीफ करवाने के लिए जीतू पटवारी एक बुजुर्ग महिला को मीडिया के सामने लेकर आए। लेकिन जीतू पटवारी का ये दांव उल्टा पड़ गया। कमलनाथ सरकार की तारीफ करने की जगह पर बुजुर्ग महिला ने कांग्रेस सरकार की कमियां सामने लगा दीं। अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।
क्या है मामला
दरअसल, 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए जीतू पटवारी जोर-शोर से प्रचार में लगे हुए हैं। रविवार को इंदौर में मीडिया को संबोधित करने के दौरान जीतू पटवारी एक बुजुर्ग महिला को अपने साथ लेकर आए। जीतू पटवारी ने कहा कि ये हमारी दादी हैं। ईमानदारी से बताना, आपको हमारी सौगंध है, मैं आपका पोता हूं। कमल नाथ सरकार की क्या-क्या कमियां हैं। जीतू पटवारी का सवाल जैसे ही खत्म हुआ दादी ने कहा- बहुत कमियां थीं। इस पर पटवारी ने पूछा क्या कमियां थीं तो दादी बोलीं- बहुत कमियां थीं, फिर पटवारी ने कहा- जैसे, इस पर दादी ने कहा- यह तो याद नहीं, लेकिन बहुत कमियां थीं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7wrs7g
सिलावट पर कुछ नहीं बोली
इसके बाद जीतू पटवारी ने बुजुर्ग महिला से तुलसी सिलावट को लेकर सवाल किया। क्या तुलसी सिलावट ने सही किया है। इस पर महिला ने कोई जवाब नहीं दिया। महिला ने कहा कि मैं ये सब नहीं जानती हूं। हालांकि महिला के जवाब को सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगे किसी तरह से जीतू पटवारी ने माहौल को संभालने की कोशिश की लेकिन तब तक उनका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

Home / Indore / जिस महिला को मीडिया के सामने लेकर पहुंचे पू्र्व मंत्री, उसने कहा- कमलनाथ सरकार में थी बहुत कमियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो