scriptघूमने से रोकने पर युवक को मार दिया चाकू | young man stabbed by three person | Patrika News
इंदौर

घूमने से रोकने पर युवक को मार दिया चाकू

चाकूबाजी के तीन मामले : समझाइश देना पड़ा महंगा, बदमाशों ने किया हमला

इंदौरJun 03, 2020 / 10:34 am

Manish Yadav

सेल्समैन से मारपीट कर 45 हजार लूट ले गए बदमाश

सेल्समैन से मारपीट कर 45 हजार लूट ले गए बदमाश

इंदौर। राऊ में एक युवक को बदमाशों ने चाकू मार दिया। बताया जाता है कि युवकों को फालतू घूमते देख कर उसने घर जाने के लिए कहा था। इसी बात को लेकर विवाद हुआ और आरोपितों ने हमला कर दिया।
पुलिस के अनुसार कमल पिता भूराजी राठौर (28) निवासी नेहरू नगर राऊ की शिकायत पर गट्टू पिता बिहारी, कान्हा पिता बिहारी और विशाल पिता छगन चौहान के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पूछताछ में युवक ने बताया कि वह अपने भाई गुलाब के साथ रमेश विहार कॉलोनी में बैठे थे। आरोपित उनके पास आए और गुलाब ने कान्हा को घर जाने के लिए बोला। इसी बात पर तीनों से विवाद हो गया। इस पर आरोपितों ने हमला कर दिया। गुलाब के पेट और कमर में चाकू लगा।
शराब के लिए युवती से मांगे रुपए

गांधी नगर में रहने वाले एक युवती को बदमाशों ने चाकू मार दिया। पुलिस के अनुसार विनीता जाटव (22) निवासी नैनोद ने लखन पिता केशर सिंह और गौतम के खिलाफ केस दर्ज कराया है। आरोपितों ने विनीता से शराब पीने के लिए रुपए मांगे, उसने मना कर दिया। इसी बात को लेकर विवाद किया और हमला कर दिया।
लेन-देन के विवाद में मार दिया
एरोड्रम थाना क्षेत्र में भी बदमाश ने एक युवक को चाकू मार दिया। अंकित पिता रामकरण (23) निवासी रायसेन हाल मुकाम सुविधि नगर की शिकायत पर मुकेश टिकरिया के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। अंकित ने पुलिस को बताया कि आरोपित से लेन-देन को लेकर विवाद हो गया था। इसके चलते बदमाश ने हमला कर दिया।

Home / Indore / घूमने से रोकने पर युवक को मार दिया चाकू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो